यासिर शाह ने शतक बनाने के बाद श्रीसंत की तरह मनाया जश्न

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

यासिर शाह ने शतक बनाने के बाद श्रीसंत की तरह मनाया जश्न, देखें वीडियो 

यासिर शाह ने शतक बनाने के बाद श्रीसंत की तरह मनाया जश्न, देखें वीडियो

एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच डे-नाइट टेस्ट खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर 589 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित कर दी। उनके लिए डेविड वॉर्नर ने 335 रनों की नाबाद पारी खेली। पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही और सिर्फ 89 के स्कोर पर उन्हें 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे।

यासिर शाह का शतकयासिर शाह ने शतक बनाने के बाद श्रीसंत की तरह मनाया जश्न, देखें वीडियो 1

पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने शतक जड़ दिया है। उन्होंने बाबर आजम के साथ 105 रनों की साझेदारी भी बनाई। बाबर शतक से चूके गये और 97 रनों की पारी खेलने के बाद मिचेल स्टार्क की गेंद पर आउट हुए।

यासिर शाह को मोहम्मद अब्बास का साथ मिला और उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला शतक जड़ दिया। उन्होंने इससे पहले प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी शतक नहीं जड़ा था। 113 रनों की पारी खेलकर वह पैट कमिंस का शिकार बने।

श्रीसंत की तरह मनाया जश्न

यासिर शाह ने शतक बनाने के बाद श्रीसंत की तरह मनाया जश्न, देखें वीडियो 2

यासिर शाह ने शतक बनाने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की तरह जश्न मनाया। उन्होंने शतक बनाने के बाद बल्ले को ऊपर कर हवा में घुमाया। इसे देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक रही थी।

2006 में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर थी। बल्लेबाजी करने आये श्रीसंत को आंद्रे नेल बार-बार स्लेज कर रहे थे। इसके बाद श्रीसंत ने उनकी गेंद पर छक्का जड़ दिया और बल्ला हवा में लहराते हुए डांस किया। यासिर ने डांस तो नहीं किया लेकिन बल्ला वैसे ही लहराया।

पाकिस्तान को मिला फॉलोऑन

यासिर शाह ने शतक बनाने के बाद श्रीसंत की तरह मनाया जश्न, देखें वीडियो 3

पाकिस्तान की पहली पारी 302 रनों पर सिमट गयी। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने इसके बाद फॉलोऑन देने का फैसला किया। दूसरी पारी में भी मेहमान टीम की शुरुआत खराब रही और इमाम उल हक बिना खाता खोले मिचेल स्टार्क का शिकार बने।

कप्तान अजहर अली का बल्ला भी नहीं चला और 9 रन बनाकर चलते बने। मैच के तीसरे दिन डिनर के बाद बारिश की वजह से खेल रुकने तक पाकिस्तान का स्कोर 2 विकेट पर 11 रन था। ऑस्ट्रेलिया के पास अभी भी 276 रनों की बढ़त है।

देखें दोनों वीडियो:

Related posts