युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर से बरसे धोनी पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे धोनी को बताया जिम्मेदार, किया अपशब्द का प्रयोग 

योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे धोनी को बताया जिम्मेदार, किया अपशब्द का प्रयोग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने खेल के कारण विश्व क्रिकेट में हर किसी के चहेते हैं। महेन्द्र सिंह धोनी को नापसंद करने वाले लोगों की बहुत ही कम संख्या होगी। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को समय-समय पर धोनी की आलोचना करते देखा गया है।

योगराज सिंह ने फिर उगला धोनी के लिए जहर

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी भारत के पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं। योगराज सिंह ने पिछले कुछ सालों में महेन्द्र सिंह धोनी पर एक से एक बड़े आरोप लगाए हैं जिसमें उन्होंने धोनी पर कई खिलाड़ियों के करियर को बर्बाद करने का बड़ा आरोप लगाया है।

योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे धोनी को बताया जिम्मेदार, किया अपशब्द का प्रयोग 1

योगराज सिंह अब तक तो अपने बेटे युवराज सिंह के साथ ही कुछ दूसरे भारतीय खिलाड़ियों के करियर को खराब करने के पीछे एमएस धोनी का हाथ मानते रहे हैं और अब उन्होंने अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे भी धोनी को ही जिम्मेदार माना है।

अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे योगराज सिंह ने बताया धोनी का हाथ

हाल ही में विश्व कप स्क्वॉड में जगह नहीं मिलने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने निराशा में संन्यास का फैसला कर दिया। रायडू के संन्यास के पीछे योगराज सिंह ने धोनी को जिम्मेदार ठहराते हुए धोनी को गंदगी कहा।

योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे धोनी को बताया जिम्मेदार, किया अपशब्द का प्रयोग 2

अक्सर ही महेन्द्र सिंह धोनी की तुलना भारत के पूर्व महान कप्तान सौरव गांगुली से की जाती है। सौरव गांगुली ने अपनी कप्तानी में कई युवा खिलाड़ियों का करियर संवारा और ऐसा ही धोनी के लिए भी कहा जाता है। लेकिन योगराज सिंह ने धोनी की तुलना गांगुली से ना करते हुए गंदगी से कर डाली।

योगराज सिंह ने धोनी को बताया ‘गंदगी’

भारत के लिए 1 टेस्ट और 6 वनडे खेलने वाले योगराज सिंह ने कहा कि

योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास के पीछे धोनी को बताया जिम्मेदार, किया अपशब्द का प्रयोग 3

“रायडू मेरे बेटे आपने जल्दबाजी में ये फैसला कर लिया। आप रिटायरमेंट से बाहर आओ और उन्हें दिखाओ कि आप क्या करने में सक्षम हो। एसएस धोनी जैसे लोग हमेशा के लिए नहीं रहेंगे। इस तरह की गंदगी हमेशा के लिए नहीं रहेगी। यहां एक उल्लेख किया जा सकता है कि 2015 विश्व कप में रायडू भारतीय टीम में थे जिसका नेतृत्व धोनी ने किया था। लेकिन उन्हें टूर्नामेंट में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts