आईपीएल खेलना चाहते हैं फर्राटा एथलीट योहान ब्लेक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ओलंपिक चैंपियन योहान ब्लेक इन 2 टीमों से खेलना चाहते हैं आईपीएल 

ओलंपिक चैंपियन योहान ब्लेक इन 2 टीमों से खेलना चाहते हैं आईपीएल

दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग आईपीएल किसी भी खिलाड़ी को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकती है. आईपीएल में न केवल पैसा है, बल्कि ये लीग भी खिलाड़ी को दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का मौका देती है. हम ये सब आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि आईपीएल ने जमैका के ओलंपिक चैंपियन योहान ब्लैक को भी अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है.

आईपीएल खेलना चाहते हैं योहान ब्लेक

योहान ब्लेक

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को प्रोमोट करने भारत आए ब्लैक ने सोमवार को मिड-डे से बात करते हुए कहा,

”मेरे पास ट्रैक और फील्ड में दो साल बचे हैं और फिर मैं क्रिकेट पर ध्यान देना चाहूंगा. लेकिन, मैं वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेलना चाहता. मुझे फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट खेलना अच्छा लगेगा.

मैं भारत में एक फ्रैंचाइज़ी का मालिक बनना चाहूंगा और सबसे जरुरी बात, कोलकाता नाइट राइडर्स या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलना चाहता हूं.”

 

आरसीबी और केकेआर है मुझे पसंद

विराट कोहली एबी डिविलियर्स

ओलंपिक विजेता योहान ब्लैक ने आईपीएल फ्रेंचाजिओं व कैरेबियन खिलाड़ियों की बात करते हुए कहा,

“क्रिस गेल जमैका के हैं और वह लंबे वक्त तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम का हिस्सा रहे हैं. मुझे खासकर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स से प्यार हैं. कोलकाता की टीम भी मुझे पसंद है क्योंकि गेल उनके लिए भी खेल चुके हैं.”

 

मैं गलत समय हुआ पैदा

योहान ब्लेक

फर्राटा विश्व चैंपियन जमैका के योहान ब्लैक दुनिया के महानतम फर्राटा एथलीट माने जाने वाले अपने ही देश के खिलाड़ी उसेन बोल्ट की अंडर से निकल कर नए व्यक्तिगत नाम बनाना चाहते हैं. अगले साल जापान की राजधानी टोक्यो में होने वाले ओलिंपिक खेलों में बोल्ट नहीं होंगे क्योंकि वो संन्यास ले चुके हैं.

इसलिए ब्लैक के लिए मौका है कि वह 2020 ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल जीतने के बारे में सोचा है. ब्लैक ने तो इस बारे में यह तक कह दिया कि वह ‘गलत समय पर पैदा हुए’ लेकिन अब वह अपनी अलग पहचान कायम करना चाहते हैं.

2012 में जहीर खान से तेज गेंदबाजी करने का किया था दावा

ओलंपिक चैंपियन योहान ब्लेक इन 2 टीमों से खेलना चाहते हैं आईपीएल 1

2012 में भी एक बार एक कार्यक्रम के दौरान योहान ने आईपीएल खेलने में रुचि जाहिर करते हुए कहा था कि,

‘मैं आईपीएल में खेलना चाहता हूं. मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मैं सच कह रहा हूं. मैं क्रिकेट को चाहता हूं और भारतीय क्रिकेट का दीवाना है. मैं दाएं हाथ का फास्ट बोलर हूं. मैं बहुत फास्ट गेंद कर सकता हूं. सच तो यह है कि मैं जहीर खान से तेज बोलिंग कर सकता हूं.’

Related posts