जन्मदिन की बधाई देते हुए किसे सचिन ने कहा आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है 1

बॉलीवुड़ और क्रिकेट का नाता हमेशा से ही रहा है. फिर चाहे वह दोस्ती का रिश्ता हो या प्यार का. हमेशा से ही बॉलीवुड के सितारों और क्रिकेट के दिग्गजों के बीच कमाल की बोन्डिंग देखने को मिली है. इसी का नतीजा है कि आज भी यह सितारें एक-दूसरे को याद करते हैं.

यह बात साबित हुई है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और बेहतरीन खिलाड़ी हरभजन सिंह के ट्विटर पोस्ट से. आज बॉलीवुड के जाने माने स्टार आमिर खान का 53वां जन्मदिन है. आमिर खान इस साल अपना जन्मदिन काम में व्यस्त रह कर मना रहे हैं. वह जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आमिर बहुत से लोगों के फेवरेट सुपरस्टार हैं. जिसके चलते बहुत से लोग उन्हें फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम के जरिये बधाई दे रहें हैं. बधाई देने में सबसे उपर नाम सचिन तेंदुलकर का है. उन्होंने आमिर को बहुत ही माजाकिया अंदाज़ में बधाई दी है.

सचिन ने दी बधाई 

जन्मदिन की बधाई देते हुए किसे सचिन ने कहा आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है 2

सचिन ने उनके साथ ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक आमिर खान. आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है.. हाहाहा.. दोस्त मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं.‘ यह बात सचिन ने उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के टाइटल को याद करते हुए लिखी.

हरभजन ने भी दी बधाई

जन्मदिन की बधाई देते हुए किसे सचिन ने कहा आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है 3

इसी के साथ क्रिकेट जगत के दूसरे खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी आमिर खान को ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर के बधाई दी. हरबजन ने आमिर के साथ कि फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ एवरग्रीन बहुमुखी अभिनेता और विनम्र व्यक्ति आमिर खान को जन्मदिन की शुभकामनाएँ.’

Leave a comment