SAvIND: तीसरे मैच से पहले अफ्रीकन खिलाड़ी दे रहे है भारत को चुनौती, लेकिन रैना ने जो कहा जीत लिया सभी का दिल

ashutosh / 23 February 2018

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेल टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है. एक तरफ जहाँ भारत सीरीज जीतने की कोशिश करेगी. वही साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर वन डे सीरीज में मिली हार का बदला लेना चाहेगी. ऐसे में मैच से पहले मीडिया से बात करने सुरेश रैना आए. जहाँ उन्होंने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों की तारीफ की.

मैं टीम को पहले रखता हूँ 

वही अपने प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि,

‘मैं हमेशा टीम के लिए खेलता हूं और व्यक्तिगत प्रदर्शन पर इसके बाद गौर करता हूं. मुझे जब भी मौका मिला मैंने अपना नैसर्गिक खेल खेलने पर ध्यान दिया. मैं टीम के समर्थन का लुत्फ उठाता हूं और इससे मुझे अपने खेल में सुधार करने में मदद मिलती है.’

हम जीत के साथ अंत करना चाहते है 

वही कल के मैच को लेकर उन्होने कहा कि

“भारत, दौरे का जीत के साथ अंत करना चाहता है.हमने टीम बैठक में भी इस पर बात की. जब आप हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आपको अंत भी अच्छा करना होता है. विराट का यही मानना है. वह कभी किसी चीज को आसानी से नहीं लेता और इसके अलावा आपके साथ धोनी और रवि (शास्त्री) भाई हैं जो खिलाड़ियों को सलाह देते हैं.”

साउथ अफ्रीका ने अच्छा किया है 

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, कि
“हमने एक गेंदबाज़ी यूनिट के रूप में अच्छा किया है. लेकिन मुझे लगता है कि एक समय हमे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को भी श्रेय देना चाहिए. मैच के दौरान वो कुलदीप-चहल की गेदबाजी के दौरान वो रन नही बना पा रहे थे. ऐसे में उन्होंने प्लान बी का इस्तेमाल किया. जो उनके लिए काफी सफल भी रहा है. अब देखना दिलचस्प रहेगा कि साउथ अफ्रीका आने वाले मैच में भारत के स्पिनर्स के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है.”