रोहित शर्मा के इन आदतों के बारे में जान, हैरान रह जाएंगे आप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा के इन आदतों से अब तक आप भी होंगे अनजान, सचिन नहीं इस भारतीय को मानते हैं अपना आदर्श 

रोहित शर्मा के इन आदतों से अब तक आप भी होंगे अनजान, सचिन नहीं इस भारतीय को मानते हैं अपना आदर्श
रोहित शर्मा

भारतीय टीम को एशिया कप दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा के बारे में हर कोई जानता है. लेकिन आपको उनके बारे में कुछ ऐसा बताएंगे जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे.  रोहित शर्मा भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है.

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा बनना चाहते थे तेज गेंदबाज

बता दें, टीम इंडिया का ये बेहतरीन बल्लेबाज अपने क्रिकेट जीवन की शुरुवात में तेज गेंदबाज बनना चाहते थे. उन्होंने एक ऑफ स्पिनर के रूप में शुरुआत की थी. लेकिन उनके कोच दिनेश लाड ने रोहित शर्मा की बल्लेबाज़ी करने की क्षमताओं को देखा. और उन्हें एक बल्लेबाज बनने की सलाह दी.

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

सोने के शौकीन हैं रोहित शर्मा 

टीम इंडिया के इस सलामी बल्लेबाज को सोने का शौक है.  विराट कोहली उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते है और एक बार विराट ने रोहित की पोल खोलते हुए कहा था कि सभी खिलाड़ियों में रोहित शर्मा सबसे ज्यादा सोते है. उन्होंने कई बार इस आदत के बारे में खुद मीडिया को बताया है.

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं वीरेंद्र सहवाग

टीम इंडिया का ये विस्फोटक सलामी बल्लेबाज अपना आदर्श वीरेंद्र सहवाग को मानता हैं. गौरतलब है कि एक बार उन्होंने अपने पसंदीदा बल्लेबाज सहवाग से मिलने के लिए अपनी स्कूल बंक की थी.

रोहित शर्मा एशिया कप में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के बदौलत टेस्ट टीम में आने के प्रमुख दावेदार माने जा रहें थे. लेकिन चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा नहीं दिखाया. जिसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ी टीम मैंनेजमेंट पर सवाल खड़े कार रहें हैं.

बता दें, रोहित की बेहतरीन कप्तानी के बदौलत टीम इंडिया सातवीं बार एशिया कप अपने नाम कर पाई. पूरे सीरीज में रोहित का बल्ला जमकर बोला. जिससे लोग कायास लगा रहे थे कि उनका चयन टेस्ट टीम में होगा.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी मानना हैं की विराट कोहली और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का आपस में किसी बात को लेकर अनबन भी हैं. जिस वजह से उनका चयन टेस्ट टीम में नहीं किया गया.

Related posts

Leave a Reply