बुमराह जैसे एक्शन वाले पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की बाउंसर देखकर दंग रह जाएंगे आप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुमराह जैसे एक्शन वाले पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की बाउंसर देखकर नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 

बुमराह जैसे एक्शन वाले पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की बाउंसर देखकर नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन

पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में आपको सबसे बेहतरीन चीज क्या लगती है…? निश्चित तौर पर इस सवाल का सभी के पास एक ही जबाव होगा और वो है पाकिस्तान के गेंदबाज। पाकिस्तान क्रिकेट ने शुरू से विश्व को बेहतरीन तेज गेंदबाज दिए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम से वसिम अकरम, शोएब अख्तर, इमरान खान जैसे महान तेज गेंदबाज निकले हैं।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज

Image result for pakistani bowlers

पाकिस्तान क्रिकेट इस वक्त विश्व क्रिकेट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है लेकिन आज भी उनके पास वर्ल्ड क्लास गेंदबाज मौजूद हैं। पाकिस्तान की मौजूदा टीम में भी मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज जैसे कई शानदार गेंदबाज हैं। वहीं पाकिस्तान की युवा क्रिकेट में भी ऐसे ही कई तेज गेंदबाज तैयार हो रहे हैं जो भविष्य में पाकिस्तान की कमान संभालेंगे।

Image result for pakistani bowlers

बुमराह जैसा आया एक गेंदबाज

Related image

ऐसे ही पाकिस्तान के एक युवा गेंदबाज नसीम शाह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने जबरदस्त तेजी और खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाजों की नाम में दम करता दिखाई दे रहा है। पेशावर के गेंदबाज नसीम शाह का गेंदबाजी एक्शन भारत के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से मिलता जुलता है

शानदार गेंदबाजी करने वाला पाकिस्तानी गेंदबाज

नसीम शाह साल 2016 में खेले गए पेप्सी अंडर-16 टूर्नामेंट का हिस्सा था। फिलहाल नसीम शाह पाकिस्तान के ग्रेड-2 क्रिकेट की टीम जराई तरकीयात बैंक का हिस्सा है। नसीम ने जिस तरह से अपनी गेंदबाजी दिखाई है उसे देखकर सभी क्रिकेटर को भरोसा है कि यह गेंदबाज भविष्य में पाकिस्तानी क्रिकेट को काफी आगे तक लेकर जाएगा।

वसिम अकरम का शिष्य

बुमराह जैसे एक्शन वाले पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की बाउंसर देखकर नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 1

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के ही 6 साल के एक बाएं हाथ के पेसर हसन अख्तर की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस वीडियो पर पाकिस्तान के लीजेंड खिलाड़ी वसीम अकरम ने भी प्रतिक्रिया दी थी और इस नन्हें गेंदबाज की तारीफ की थी। इससे साफ है कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी अपने देश के लिए कुछ नए तेज गेंदबाजों को फिर से तैयार करना चाहते हैं।

Related posts

Leave a Reply