वीडियो- इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान में कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखी बल्लेबाजी स्टांस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान में कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखी बल्लेबाजी स्टांस 

वीडियो- इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान में कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखी बल्लेबाजी स्टांस

आपने क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ही देखा होगा कि बल्लेबाज अलग-अलग स्टाइल में बल्लेबाजी करते नजर आते हैं। गेंदबाजों की लाइन और लैंथ को बिगाड़ने के लिए बल्लेबाज अपनी चतुरता दिखाते हैं जिसमें वो अपनी बल्लेबाजी का स्टांस गेंदबाज के द्वारा रनप के साथ ही करने लगते हैं। इसमें कई बल्लेबाज तो फायदा उठा जाते हैं, तो कई बल्लेबाजों अपने स्टांस में सफल नहीं हो पाते हैं। इसी तरह का एक अनोखा बल्लेबाजी स्टांस पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज फवाद आलम ने दिखाया।

वीडियो- इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान में कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखी बल्लेबाजी स्टांस 1

पाकिस्तान के फवाद आलम ने अपनाया अनोखा बल्लेबाजी स्टांस

पाकिस्तान क्रिकेट  की घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट कैद एक आजम ट्रॉफी में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज फवाद आलम ने बल्लेबाजी के दौरान एक बेहद ही अनोखा बल्लेबाजी स्टांस अपनाया। फवाद आलम का ये बल्लेबाजी स्टांस वैसे तो वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चन्द्रपाल की याद तो दिलाता है लेकिन उनसे भी फवाद का बल्लेबाजी स्टांस अनोखा था। फवाद आलम के अस बल्लेबाजी स्टांस ने हर किसी को एक अलग ही अहसास दिलाया।

वीडियो- इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान में कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखी बल्लेबाजी स्टांस 2

फवाद आलम का बल्लेबाजी स्टांस बदलना नहीं पहुंचा सका फायदा

पाकिस्तान की घरेलु क्रिकेट लीग में कैद-एक-आजम ट्रॉफी में फवाद आलम भी खेलते नजर आ रहे हैं। फवाद आलाम इस टूर्नामेंट में सुई साउथर्न गैस कॉर्पोरेशन टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। सोमवार को सुई साउथर्न गैस कॉर्पोरेशन की ओर से खेलते हुए फवाद आलम ने बेहद ही अनोखे ढंग से अपनी बल्लेबाजी का स्टांस बदला। हालांकि फवाद आलम का ये बल्लेबाजी स्टांस बदलना फायदा नहीं पहुंचा सका और वो विकेटकीपर के हाथों कैच आउट हो गए।

फवाद आलम पाकिस्तान की टीम में वापसी करने को लेकर कर रहे हैं मेहनत

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके फवाद आलम पिछले कई सालों से टीम से बाहर है। ऐसे में फवाद आलम पाकिस्तान की टीम में एक बार फिर से जगह बनाने के लिए घरेलु क्रिकेट सर्किट में मेहनत कर रहे हैं। फवाद आलम इसी को लेकर इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। वैसे फवाद आलम के इस टूर्नामेंट के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो वो इतना खास प्रभाव नहीं छोड़ सके हैं। फवाद आलम ने इस टूर्नामेंट में अब तक खेले 8 मैचों में 32 की साधारण औसत के साथ 8 पारियों में केवल 225 रन ही बना सके हैं।

वीडियो- इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान में कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखी बल्लेबाजी स्टांस 3

Related posts

Leave a Reply