यूके में जन्मे एक छोटे से बच्चे पर चढ़ा जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का खुमार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: इंग्लैंड को मिला जसप्रीत बुमराह, गेंदबाजी एक्शन देखकर नहीं होगा यकीन 

WORLD CUP 2019: इंग्लैंड को मिला जसप्रीत बुमराह, गेंदबाजी एक्शन देखकर नहीं होगा यकीन

मौजूदा समय में दुनियाभर की जुबां पर सिर्फ और सिर्फ जसप्रीत बुमराह का ही नाम सुनाई देता हैं. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी आग उगलती गेंदों से विश्व क्रिकेट में एक अलग ही मुकाम हासिल किया हैं. अंतिम ओवर्स में तो बुमराह की गेंदबाजी का अलग ही नजारा देखने को मिलता हैं.

इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और हर टीम के बल्लेबाजों में जसप्रीत बुमराह का एक अलग ही खौफ देखने को मिलता है. हाल फ़िलहाल के समय में आलम तो यह हैं, कि टीम इंडिया के बल्लेबाज भी नेट्स पर बुमराह का सामना करने से कतराते हैं.

जब ये नन्हा सा सूरमा बना बुमराह 

हाल में ही यूके में जन्मे एक नन्हे से बालक को जसप्रीत बुमराह की तरह ठीक उनके ही एक्शन में गेंदबाजी करते देखा गया. खेल प्रेमी जितना बुमराह की गेंदबाजी को पसंद करते हैं, उतने ही उनके एक्शन के भी दिवाने हैं. सीधे शब्दों में अगर यह कहा जाए कि बुमराह के एक्शन का एक अलग ही फैन बेस हैं तो बिलकुल भी गलत नहीं होगा.

यूके का यह छोटा सा बच्चा भी जसप्रीत बुमराह के एक्शन को फॉलो करता हैं. च्रिस बुन्टिंग नाम के शख्स ने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की और कैप्शन देते हुए लिखा,

”शाम में मेरे बड़े बेटे ने मुझसे कहा कि वह जसप्रीत बुमराह के एक्शन के साथ अभ्यास करना चाहता हैं. बुमराह के एक्शन के साथ उसने मुझे अपनी गेंदबाजी से बहुत हैरानी में भी डाला.” 

च्रिस बुन्टिंग नाम के शख्स द्वारा डाली यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दे कि यह कोई पहला मौका नहीं हैं, जब किसी छोटे बच्चे को बुमराह के एक्शन के साथ गेंदबाजी करता देखा गया हो. इससे पहले भी जाने कितनी ही ऐसी वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो चुकी हैं.

शानदार फॉर्म में हैं बुमराह 

आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी देखते ही बन रही हैं. अभी तक खेले सात मुकाबलों में बुमराह कुल 14 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. इस टूर्नामेंट में अभी तक यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह की औसत 21.07 और इकॉनमी रेट 4.61 का रहा हैं. टीम इंडिया को सेमीफाइनल का टिकेट दिलाने में बुमराह का एक भी बड़ा हाथ रहा हैं.

Related posts