बुरी खबर : आईपीएल 2018 की वजह से एक युवा शख्स ने की आत्महत्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर : आईपीएल 2018 ने ली एक युवा प्रसंशक की जान 

बुरी खबर : आईपीएल 2018 ने ली एक युवा प्रसंशक की जान

आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग है और इस टी-20 लीग को देखने के लिए दर्शक कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है.

इसी बीच आईपीएल 2018 से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. जो यह है, कि आईपीएल 2018 के कारण एक क्रिकेट प्रशंसक ने आत्महत्या कर ली है.

अम्बोली के निलेश गुप्ता ने आईपीएल मैच ना देख पाने के चलते की आत्महत्या

बुरी खबर : आईपीएल 2018 ने ली एक युवा प्रसंशक की जान 1

दरअसल, महाराष्ट्र अम्बोली के निलेश गुप्ता नाम के एक क्रिकेट प्रशंसक ने आईपीएल मैच ना देख पाने के चलते आत्महत्या की है. दरअसल, जब निलेश गुप्ता अपने घर पर बैठकर मैच देख रहे था. उसी वक्त उसकी माँ ने निलेश से कहा, कि छत की टंकी पर जाकर पानी का देखकर आओं की पानी आ रहा है या नहीं, लेकिन निलेश का ध्यान मैच पर इतना ज्यादा था, कि उसने अपनी माँ को इसके लिए मना कर दिया.

इसके बाद उसकी माँ जब इस काम के लिए ज्यादा जोर देने लगी, तो निलेश अपनी माँ से बहसबाजी करने लगा. इसके बाद इस विवाद के चलते निलेश की माँ ने टीवी बंद कर दिया.

कमरे में जाकर लगा ली फांसी  

बुरी खबर : आईपीएल 2018 ने ली एक युवा प्रसंशक की जान 2

अम्बोली की लोकल पुलिस के अनुसार जब निलेश अपने कमरे में गया तो उसने गुस्से में फांसी लगा ली. जब उसकी माँ ने देखा की बेटा काफी देर से बाहर नहीं आ रहा है, तो उन्होंने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और जब उन्होंने कमरे में देखा तो निलेश ने फांसी लगा ली थी. निलेश गुप्ता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बहुत ही दुखद घटना

बुरी खबर : आईपीएल 2018 ने ली एक युवा प्रसंशक की जान 3

आईपीएल 2018 के बीच यह घटना एक बहुत ही दुखद घटना है. क्रिकेट एक ऐसा खेल है. जो हमेशा प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए होता है, लेकिन इस प्रकार की घटना बहुत ही ज्यादा निराशाजनक है. इस घटना के बाद से ही सारा क्रिकेट जगत शोक में है.

आपकों बता दे, कि अबतक आईपीएल 2018 के 6 मैच हो चुके है. आईपीएल 2018 का फाइनल मैच 27 मई को खेला जायेगा.

Related posts

Leave a Reply