चहल टीवी पर युवा भारतीय खिलाड़ियों ने बताया अपनी फिटनेस का राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चहल टीवी पर शुभमन गिल ने खोला ड्रेसिंग रूम के कई राज, कही ये बात 

चहल टीवी पर शुभमन गिल ने खोला ड्रेसिंग रूम के कई राज, कही ये बात

न्यूजीलैंड और भारत के बीच कल वनडे सीरीज का चौथा मैच खेलेगी। भारत पहले ही तीन मैच जीत सीरीज अपने नाम कर चुका है। अब इस मैच में टीम के युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। चौथे मैच से एक दिन पहले आज चहल टीवी पर भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी आये। इसमें खलील अहमद, शुबमन गिल और कुलदीप यादव शामिल हैं।

शुबमन गिल ने दिया बयान

चहल टीवी पर शुभमन गिल ने खोला ड्रेसिंग रूम के कई राज, कही ये बात 1

भारतीय टीम में इस सीरीज के लिए युवा बल्लेबाज शुबमन गिल को शामिल किया गया है, केएल राहुल के सस्पेंड होने के बाद उन्हें टीम में जगह मिली थी। उन्हें चौथे मैच में डेब्यू करने का मौका भी मिल सकता है। अपनी फिटनेस के बारे में शुबमन गिल ने चहल टीवी पर कहा

“हमें बॉडी मेंटेन करने के लिए शेड्यूल दिया जाता है। उसी के अनुसार हम ट्रेनिंग करते हैं और अपने नाम को फिट रखते हैं। टीम के साथ जुड़ने के बाद मुझे काफी अच्छा लग रहा है।”

ट्रेवलिंग के बाद भी की ट्रेनिंग

चहल टीवी पर शुभमन गिल ने खोला ड्रेसिंग रूम के कई राज, कही ये बात 2

भारतीय टीम ट्रेवलिंग करके हैमिल्टन पहुंची है लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ी जिम में पसीना बहा रहे हैं। खिलाड़ी अपने आप को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। अभी तक एक भी मैच में टीम का हिस्सा नहीं रहे खलील अहमद ने कहा

“वनडे मैचों में कभी भी खेलने का मौका मिला सकता है। वर्क आउट करने के लिए हमें हमेशा तैयार रखना चाहिए। वर्क आउट ब्रश करने की तरह हैबिट होना चाहिए। इसी से मोटिवेशन मिलती है।”

रोहित शर्मा थे कैमरामैन

चहल टीवी पर शुभमन गिल ने खोला ड्रेसिंग रूम के कई राज, कही ये बात 3

चहल टीवी पर के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कैमरामैन बने थे। इसमें अंत में युवा चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने बताया कि किस तरह टीम के सीनियर खिलाड़ी युवाओं की मदद करते हैं। उन्होंने कहा

“रोहित भाई, विराट भाई और केदार जाधव हमें काफी मोटिवेट करते हैं। हम युवा खिलाड़ियों को इससे काफी मदद मिलती है। उन्हें देखकर हम भी बेहतर करने के लिए प्रेरित होते हैं।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts