मुंबई के खिलाफ डेब्यू कर सकता है आरसीबी का यह युवा क्रिकेटर, प्रैक्टिस मैचों में मचाया था धमाल 1

आईपीएल का 14वां सत्र 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. इसका पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इन दोनों टीमों के बीच यह पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. एक बार फिर सभी क्रिकेट फैंस आईपीएल के शुरू होने को लेकर काफी उत्साहित है.

रजत पाटीदार को मिल सकता डेब्यू का मौका

मुंबई के खिलाफ डेब्यू कर सकता है आरसीबी का यह युवा क्रिकेटर, प्रैक्टिस मैचों में मचाया था धमाल 2

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली युवा खिलाड़ी रजत पाटीदार को डेब्यू का मौका दे सकते हैं. आरसीबी ने रजत पाटीदार को आईपीएल 2021 से पहले हुए मिनी ऑक्शन में 20 लाख रुपए में खरीदा था.

दरअसल, इस युवा खिलाड़ी ने आरसीबी के दोनों अभ्यास मैच में शानदार बल्लेबाजी की है. ऐसे में इस खिलाड़ी ने प्लेइंग इलेवन में खेलने के लिए अपना दावा पेश कर दिया है.

दूसरे प्रैक्टिस मैचों में 49 गेंदों पर ठोका शतक

मुंबई के खिलाफ डेब्यू कर सकता है आरसीबी का यह युवा क्रिकेटर, प्रैक्टिस मैचों में मचाया था धमाल 3

आरसीबी को आईपीएल 2021 से पहले एक बड़ा मैच विनर मिल गया है. दरअसल आरसीबी के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने प्रैक्टिस मैच में शानदार शतक ठोका. पाटीदार ने आरसीबी के दूसरे प्रैक्टिस मैच में सिर्फ 49 गेंदों में 104 रन बना डाले थे और अपनी टीम को जीत दिलवाई थी. पाटीदार ने अपनी इस पारी में लंबे-लंबे छक्के लगाए थे.

पहले प्रैक्टिस मैच में भी बनाए 38 गेंद पर 53 रन

मुंबई के खिलाफ डेब्यू कर सकता है आरसीबी का यह युवा क्रिकेटर, प्रैक्टिस मैचों में मचाया था धमाल 4

साथ ही पहले प्रैक्टिस मैच में भी इस युवा खिलाड़ी ने कमाल की पारी खेली थी. रजत पाटीदार ने पहले अभ्यास मैच में 38 गेंद पर 53 रन ठोके और अपनी टीम को 153 रन के स्कोर तक पहुंचाने में कामयाब रहे थे. उन्होंने यह रन युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी जैसे गेंदबाजों के खिलाफ बनाए थे.

रजत पाटीदार मध्य प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. वह अपने ओवरऑल टी-20 क्रिकेट करियर के कुल 22 मैचों में 34.95 की शानदार औसत से कुल 699 रन बनाए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए हुए हैं.

साथ ही उन्होंने अपने 37 लिस्ट ए मैचों के क्रिकेट करियर में 35.60 की औसत से कुल 1246 रन बनाए हुए हैं. लिस्ट ए करियर में उनके नाम 3 शतक और 5 अर्धशतक है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul