मैच के दौरान दस साल के बच्चे ने विराट कोहली को दिया चैलेंज कहा, दस साल में लूंगा आपकी जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैदान पर 10 साल के बच्चे ने विराट कोहली से कहा, 10 सालो में लूँगा आपकी जगह, फिर जो हुआ वो जानकर रह जायेंगे हैरान 

मैदान पर 10 साल के बच्चे ने विराट कोहली से कहा, 10 सालो में लूँगा आपकी जगह, फिर जो हुआ वो जानकर रह जायेंगे हैरान

आईपीएल में सभी टीमें खिताब के लिए संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही हैं. अभी तक सभी टीमों के तीन या चार मैच हुए हैं. लेकिन इस समय विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और और गौतम गंभीर की दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमों को ज्यादा निराश होना पड़ा है. लेकिन इसी बीच एक मैच के दौरान ऐसी तस्वीर सामने आई है जो आईपीएल मैचों से थोड़ा अलग है, और वो है विराट कोहली को एक बच्चे द्वारा चैलेंज करना.

विराट कोहली ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेली थी. लेकिन वे अपनी टीम को जीत तक पहुंचाने में कामयाब नहीं हो पाए थे. लेकिन इससे पहले 13 अप्रैल को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी की टीम ने पहली जीत दर्ज की थी. इसी मैच के दौरान वह बच्चा विराट कोहली से कुछ कहता हुआ दिखाई दिया था.

मैदान पर 10 साल के बच्चे ने विराट कोहली से कहा, 10 सालो में लूँगा आपकी जगह, फिर जो हुआ वो जानकर रह जायेंगे हैरान 1

दरसल जब 13 अप्रैल को आरसीबी और किंग्स इलेवेन पंजाब के बीच मैच खेला जा रहा था. उसी समय एक 10 साल का बच्चा दर्शकों के बीच में एक पोस्टर लिए हुए दिखाई दे रहा था. जब कैमरामैन की नज़र इस बच्चे पर गई तो फोकस बच्चे पर किया और बच्चा स्क्रीन पर आ गया. इस पोस्टर में लिखा हुआ है ‘‘हेलो विराट सर, मैं वादा करता हूं कि दस साल में आपकी जगह लूंगा” ये फोटो क्रिकइन्फो ने अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा की. जिसके बाद ये तेजी के साथ वायरल हो रही है.

विराट की टीम ने यह मैच चार विकेट से जीत लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवेन ने 155 रन बनाए थे. जिसे आरसीबी ने तीन गेंद शेष रहते 159 रन बनाकर जीत दर्ज करली थी.

इसके बाद हुए दो मैचों में उसे हार मिली है. अब अगला मैच अपने ही होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेलना है. इस मैच में दोनो टीमें जीत की पूरी कोशिश करेंगी क्योंकि दोनों के खातों में अभी एक ही जीत शामिल है.

Related posts

Leave a Reply