आबूधाबी टेस्ट : युनूस खान का शतक, पाकिस्तान 304 पर 4 | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आबूधाबी टेस्ट : युनूस खान का शतक, पाकिस्तान 304 पर 4 

आबूधाबी टेस्ट : युनूस खान का शतक, पाकिस्तान 304 पर 4

आबूधाबी, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)| टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी युनूस खान (127) के शानदार शतक की बदौलत पाकिस्तान ने शेख जायेद स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट के नुकसान पर 304 रन बना लिए हैं। दिन की समाप्ति पर पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह उल हक 90 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे। युनूस का विकेट दिन की आखिरी गेंद पर गिरा।

यह भी पढ़े : मैं सीमा पार से आतंकवाद खत्म होने तक पाकिस्तान के साथ कोई संबंध का समर्थन नही करता हूँ : गंभीर
खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। युनूस ने अपनी शतकीय पारी में 205 गेंदें खेलते हुए 10 चौके एवं एक छक्का लगाया। कप्तान मिस्बाह अपने शतक से 10 रन दूर हैं। उन्होंने अभी तक अपनी पारी में 146 गेंदें खेली हैं और चार चौके एवं दो छक्के लगाए हैं।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाने वाले अजहर अली छह रनों के कुल योग पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

असद शफीक (68) ने समी असलम (6) के साथ मिलकर टीम को 42 रनों तक पहुंचाया। इस साझेदारी में अधिक योगदान शफीक का था। देवेन्द्र बिशू ने समी को बोल्ड किया। इसके बाद युनूस ने शफीक के साथ तीसरे विकेट के लिए 87 रन जोड़े।

129 के कुल योग पर शफीक को शेनन गाब्रियाल ने पवेलियन भेजा। इसके बाद युनूस ने मिस्बाह के साथ मिलकर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की परीक्षा ली। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 175 रनों की साझेदारी की।

Related posts