दस हज़ार रन बनाने के बाद युनिस खान ने देश को समर्पित की अपनी पारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दस हज़ार रन बनाने के बाद युनिस खान ने देश को समर्पित की अपनी पारी 

दस हज़ार रन बनाने के बाद युनिस खान ने देश को समर्पित की अपनी पारी

पाक के दिग्गज बल्लेबाज़ युनिस खान अपने टेस्ट करियर के दस हज़ार रन के बाद काफी भावुक नज़र आएं. युनिस ने ये कारनामा वेस्ट इंडीज के खिलाफ किया.

दस हज़ार रन बनाने के बाद युनिस खान ने देश को समर्पित की अपनी पारी 1

दस हज़ार रन बनाने के बाद यूनूस खान ने सोमवार को कहा, कि उन्हें टेस्ट फॉर्मेट में 10,000 रन बनाने वाले पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी बनने पर गर्व है। यूनुस ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन के दौरान यह मील का पत्थर हासिल किया था.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक साक्षात्कार में यूनिस ने कहा, “मैं बेहद खुश हूं और मैं अपनी भावनाओं को नहीं बता सकता।” “पाकिस्तान क्रिकेट में कई महान खिलाड़ी हैं, लेकिन कोई भी यह रिकॉर्ड  हासिल करने में सफल नहीं रहा। इसलिए मैं वास्तव में इस  रिकॉर्ड  हासिल करने के लिए वास्तव में खुश हूं। यह सिर्फ मेरी उपलब्धि नहीं है, बल्कि यह रिकॉर्ड पूरे पाकिस्तान का है।” गुजरात के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के लिए बड़ी खबर, अगले मैच में टीम में वापसी करेंगे ये तीन मैच विजेता खिलाड़ी, केकेआर के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

उन्होंने बताया कि वह पिछले तीन सालों से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। एक समय मैं गंभीरता से सेवानिवृत्ति पर विचार कर रहा था लेकिन फिर मेरे प्रशंसकों ने मुझे प्रेरित किया, और उनके कारण मैं यहाँ तक  पहुंच पाया हूँ. किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी, एक डॉक्टर को इस तरह दिल दे बैठे सचिन

यूनुस का मानना ​​है कि देश में टेस्ट क्रिकेट के भविष्य के लिए यह रिकॉर्ड बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि पाक में कई बड़े खिलाड़ी हुए जैसे जावेद मियादाद , मो. युसूफ , इंजमामुल हक, लेकिन उनमे से कोई भी यहाँ तक नही पहुँच पाया हैं. ऐसे में ये रिकॉर्ड मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. और ये मेरे लिए ही नही पुरे पाक के लिए गर्व का पल हैं .

Related posts