राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैटिंग के दौरान हार्दिक पांड्या की ऐसी हरकत देखकर छुट जाएगी आपकी हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैटिंग के दौरान हार्दिक पांड्या की ऐसी हरकत देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैटिंग के दौरान हार्दिक पांड्या की ऐसी हरकत देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

रविवार को रात में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच में एक मैच खेला गया। इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को 7 विकेट से मात दे दी। इस मैच में मुंबई की बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैन्स की हंसी छुट गई।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैटिंग के दौरान हार्दिक पांड्या की ऐसी हरकत देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 1
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैटिंग के दौरान हार्दिक पांड्या की ऐसी हरकत देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 2
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

13.3 ओवर में बैटिंग क्रिज पर ईशान किशन और नॉन स्ट्राइकर एंड पर हार्दिक पांड्या थे। धवल कुलकर्णी के इस ओवर की तीसरी गेंद पर ईशान किशन ने शॉर्ट कवर की तरफ एक शॉट खेला। जहां अजिंक्य रहाणे फिल्डिंग कर रहे थे। शॉट मारते ही ईशान किशन और हार्दिक रन के लिए दौड़ने लगे लेकिन रहाणे के हाथ में गेंद जाते ही पांड्या दोबारा क्रिज में जाने लगे। इस दौरान हार्दिक पांड्या का बैट उनके हाथ से छुट गया।

इस मैच में एक फनी इंसीडेंट भी हुआ जब हार्दिक पंड्या बिना बैट के क्रीज दिखाई दिए।
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

पांड्या को बाहर देखकर रहाणे ने विकेट की तरफ थ्रो किया। गेंद विकेट पर जाकर लगी और फिर दूसरी तरफ चली गई। इस बीच हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने दौड़कर दो रन पूरे कर लिए। इस दौरान मजे वाली बात थी कि हार्दिक पांड्या बिना बैट के ही पिच पर दौड लगा रहे थे। हार्दिक के हाथ में बैट नहीं था। बिना बैट के दो रन दौड़ते वक्त हार्दिक पांड्या बड़े फनी लग रहे थे।

13.3 ओवर में धवल कुलकर्णी की बॉल को इशान किशन ने शॉर्ट कवर की ओर खेला।
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

हार्दिक पांड्या इस पूरी आईपीएल सीजन में सिर्फ एक मैच छोड़ फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने इस मैच में भी ना बल्लेबाजी में कुछ खास प्रदर्शन किया और ना ही गेंदबाजी में कुछ कर पाए। हार्दिक पांड्या टीम में एक ऑलराउंडर की भूमिका में रहते है। उनका प्रदर्शन टीम के लिए काफी मायने रखता है।

इशान के शॉट मारने के बाद हार्दिक पंड्या रन लेने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि रहाणे के हाथ में बॉल देखकर वे वापस क्रीज की ओर भागे। इसी दौरान उनके हाथ से बैट छूट गया।
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

 

दो रन पूरे करने के बाद हार्दिक ने इशान से रुकने के लिए कहा। पिच पर हार्दिक का बैट पड़ा हुआ दिख रहा है।
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

 

हार्दिक पांड्या की टीम मुंबई इंडियंस इस बार आईपीएल में बाहर होने की कगार पर खड़ी है। इसका मुख्य कारण मुंबई के दो रिटेन प्लेयर हार्दिक पांड्या और कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला ना चलना ही है। जब तक इन दोनों का फॉर्म वापस नहीं आएगा मुंबई का जीतना मुश्किल है।

Related posts

Leave a Reply