युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात 

युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात

भारतीय टीम के युवा उभरते हुए स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के जरिये भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई थी और अब जब भी युजवेंद्र चहल को भारतीय टीम में मौका मिल रहा है, तो वह शानदार प्रदर्शन कर रहे है और सभी को प्रभावित कर रहे है.

युजवेंद्र चहल ने समाचार न्यूज चैनल न्यूज 18 से बात करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बहुत बड़ी बात बोल दी है.

एक नहीं, दो लोग है मेरे मार्गदर्शक

युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात 1

युजवेंद्र चहल ने समाचार न्यूज चैनल न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, “किसी भी युवा खिलाड़ी को मार्गदर्शक पथ दिखाने के लिए हमेशा एक महत्वपूर्ण व्यक्ति की जरुरत होती है, लेकिन मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मनाता हूं, कि मेरे को मार्गदर्शक पथ दिखाने वाले एक नहीं, बल्कि दो लोग विराट भाई और माहि भाई है.”

विराट भाई करते है दोस्त की तरह व्यव्हार

युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात 2

युजवेंद्र चहल ने समाचार न्यूज चैनल न्यूज 18 से बात करते हुए आगे धोनी और विराट को लेकर कहा, “विराट भाई जहां मेरे संग एक दोस्त की तरह व्यव्हार करते है और मुझे लगातार आगे बढ़ने और अपनी योजनाओं को लागू करने का भरोसा देते है, वही माही भाई भी मुझे हर बार अच्छी सलाह देते है.

विकेटकीपर होने के नाते, माही भाई को पता होता है कि किस बल्लेबाज के खिलाफ क्या आदर्श रणनीति हो सकती है और मुझे हमेशा ही इस रणनीति को बताते है, कि किस बल्लेबाज के खिलाफ कैसी गेंदबाजी की जाये.”

कप्तान का धन्यवाद कहना चाहता हूं

युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात 3

युजवेंद्र चहल ने समाचार न्यूज चैनल न्यूज 18 से बात करते हुए आगे धोनी और विराट को लेकर कहा, “मैं अपने कप्तान का धन्यवाद कहना चाहता हूं, क्योंकि वो मुझे पर इतना भरोसा करते है कि वह मुझे किसी भी स्थिति में कहीं भी गेंदबाजी कराने का विश्वास रखते है, टी20 मैच का पहला ओवर मुझसे करना व वनडे मैच का 50वा ओवर मुझसे करना कोहली भाई का मेरे ऊपर विश्वास दिखता है.

ऐसा रहा है अबतक करियर 

युजवेंद्र चहल ने धोनी और कोहली को लेकर कह डाली ये चौकने वाली बात 4

यजुवेंद्र चहल ने अबतक अपने 7 वनडे और 7 टी20 मैच के करियर में अच्छा नाम कमा लिया है. वो अबतक 7 वनडे में 11 व 7 टी20 मैच में 14 विकेट ले चुके है.

 

Related posts