युसूफ पठान ने घर लौटते ही केन्या पर लगाया गम्भीर आरोप

Ajay Pal Singh / 14 September 2016

भारत के विस्फोटक ऑल राउंडर युसूफ पठान कुछ समय पहले क्रिकेट खेलने के लिए केन्या गए थे. युसूफ पठान भारत के दो बार विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रह चुके है, युसूफ भारतीय क्रिकेट में अपने बड़े शॉट्स के लिए जाने जाते है.

ख़राब फॉर्म के चलते युसूफ को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था, और अपनी खोई हुई लय वापस पाने के लिए युसूफ ने बीसीसीआई से अपील की थी, कि उन्हें केन्या में लीग मैच खेलने की अनुमति दी जाये.

यह भी पढ़े : युसूफ पठान ने किया नैरोबी का रुख, स्ट्रै लायंस क्रिकेट क्लब से किया करार

बीसीसीआई ने युसूफ को बाहर खेलने की अनुमति दी, और युसूफ केन्या में क्रिकेट खेलने के लिए गये. लेकिन केन्या से भारत लौटते ही युसूफ ने केन्या एयरवेज पर आरोप लगते हुए अपनी नाराज़गी, ट्विटर के ज़रिये व्यक्त की. युसूफ पठान ने ट्विटर पर लिखा, कि

 

“जैसे ही मैं केन्या से मुंबई वापस लौटा, मुझे पता चला कि मेरा सामान यहाँ नहीं पहुंचा है. जब मैंने केन्या एयरवेज से संपर्क किया तो मुझे पता चला कि मेरा सामान फ्लाइट में चढ़ाया ही नहीं गया था. सामान मुझे कल तक ही मिलेगा और यह अब तक की सबसे गन्दी सर्विस है जो मुझे मेरे अंतर्राष्ट्रीय करियर में देखने को मिली है.”

युसूफ पठान आगामी रणजी सीजन में बडौदा के लिए एक अहम खिलाड़ी साबित हो सकते है, क्योंकि युसूफ में ऐसी काबिलियत है, कि वह अपने दम पर मैच का रुख कुछ ही पलों में पलट सकते है.

यह भी पढ़े : युसूफ पठान और आंद्रे रसेल के सुनामी में उड़ी विराट कोहली & co.

युसूफ पठान इस रणजी सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर ऐसी उम्मीद करेंगे, कि वह 2019 विश्वकप से पहले चयनकर्ताओं की नज़रों में अपनी जगह बना सके.

Related Topics