कपिल शर्मा के शो में युसूफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा, जिससे प्रसंशक थे अनजान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कपिल शर्मा के शो में युसूफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा, जिससे प्रसंशक थे अनजान 

कपिल शर्मा के शो में युसूफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा, जिससे प्रसंशक थे अनजान
pc: google

इरफ़ान पठान और युसूफ पठान हाल मे ही कपिल शर्मा के शो में शामिल हुए. जहाँ उन्होंने अपने बचपन के बारें में खुल कर बातें की. इस दौरान युसूफ ने अपने भाई इरफ़ान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.

बचपन में इरफ़ान की वजह पड़ती थी मार 

कपिल शर्मा के शो में युसूफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा, जिससे प्रसंशक थे अनजान 1

अपने बचपन के बारे में बात करते हुए युसूफ ने बताया कि बचपन में जब वो और इरफ़ान मैच खेलने जाते थे, तो कभी कभी उनकी वजह से उन्हें मार पड़ती थी और वो घर वालों से मार खाते थे. इरफ़ान पठान और युसूफ पठान गुजरात के बड़ौदा राज्य से आते हैं.  दोनों भाइयों ने बेहद कठिन हालात में अपने क्रिकेट का करियर का बनाया है.

आईपीएल में नही ख़रीदे गए थे इरफ़ान पठान 

कपिल शर्मा के शो में युसूफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा, जिससे प्रसंशक थे अनजान 2

कभी अपनी गेंदबाजी के लिए दुनिया भर में फेमस इरफ़ान पठान को इस बार आईपीएल में किसी भी टीम ने नही जोड़ा था. बाद में गुजरात की टीम ने उन्हें जेम्स फाकनर की वजह टीम से जोड़ा था. जहाँ उन्हें सिर्फ 1 ही मैच खेलने को मिला था. हालाँकि इरफ़ान को अभी भी उम्मीद है कि उनके घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन की दम पर एक बार फिर से वो टीम में जगह बना लेंगे.   

भारतीय प्रसंशक ने ट्वीटर के जरिये बताया स्मृति मंधाना को सहवाग का दूसरा वर्जन, तुरंत सहवाग ने इस प्रसंशक को दिया शानदार जवाब

युसूफ भी नही कर पाए थे कुछ खास 

कपिल शर्मा के शो में युसूफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा, जिससे प्रसंशक थे अनजान 3
photo credit : Getty images

स्मृति मंधाना, मिताली राज और पूनम राउत की बल्लेबाज़ी के दीवाने हुए सचिन तेंदुलकर ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी

युसूफ पठान भी इस आईपीएल में कुछ खास नही कर पाए थे. उन्होंने इस बार आईपीएल में सिर्फ 1 अर्धशतक लगाया था. उनकी ख़राब फॉर्म की वजह से कोलकत्ता उन्हें आखिरी मैचों से टीम से बाहर कर दिया था.  युसूफ पठान को भी उम्मीद है कि वो भी एक बार फिर से टीम इंडिया में जगह बना सकते हैं.

Related posts