राशिद खान के प्रदर्शन से गदगद यूसुफ पठान ने मनीष पांडे को लेकर कह दी बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युसूफ पठान ने बताया महत्वपूर्ण मैच से ठीक पहले क्यों दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता 

युसूफ पठान ने बताया महत्वपूर्ण मैच से ठीक पहले क्यों दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

शुक्रवार को कोलकाता बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला गया । एक समय ऐसा था कि हैदराबाद की पूरी पारी लड़खड़ा गई थी और लोग हैदराबाद की हार के बारे में भी सोचने लगे। लेकिन मुश्किल घड़ी में राशिद खान ने टीम का भरपूर साथ दिया।

गेंद और बल्ले दोनों से बेहतर करते हुए राशिद खान ने हैदराबाद की जीत में सबसे अहम भूमिका निभाई। टीम के साथी खिलाड़ी यूसुफ पठान ने भी राशिद खान के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।

राशिद को क्रेडिट देना चाहिए

युसूफ पठान ने बताया महत्वपूर्ण मैच से ठीक पहले क्यों दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

मैच के बाद खास बातचीत करते हुए यूसुफ पठान ने टीममेट खिलाड़ी राशिद खान की जमकर तारीफ की। राशिद खान ने भी शानदार प्रदर्शन किया। राशिद के प्रदर्शन पर बात करते हुए यूसुफ पठान ने कहा कि,

”जब टीम को ज्यादा जरूरत थी तब उन्होंने अच्छा किया और उन्हें इसका क्रेडिट देना चाहिए। आज उन्होंने अच्छी बैटिंग भी की। उसने पूरे सीजन बेहतरीन गेंदबाजी की। केकेआर के लिए हमने सात साल खेला, लेकिन आज हमारी टीम एसआरएच है।”

अच्छा खेलने वाली टीम बनेगी विजेता

युसूफ पठान ने बताया महत्वपूर्ण मैच से ठीक पहले क्यों दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता 2
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आज भी हमने अच्छा खेला और फाइनल भी खेलेंगे। दो टीम जो बेस्ट होती हैं वही फाइनल खेलती हैं। चेन्नई ने भी पूरे सीजन अच्छा खेला। हमने भी खेला। हम लोग जो अच्छी चीज की बैटिंग में फील्डिंग में और गेंदबाजी में उसे आगे भी जारी रखेंगे। परसो अच्छा मैच है और वेन्यू भी अच्छा है। जो अच्छा खेलेगा वहीं मैच जीतेगा। चेन्नई अच्छी खेलेगी तो चेन्नई जीतेगी और हम अच्छा खेलेंगे तो हम जीतेंगे।

टीम मेंं बदलाव जरूरी था

युसूफ पठान ने बताया महत्वपूर्ण मैच से ठीक पहले क्यों दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

कोलकाता के खिलाफ हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी थी। इस पर बात करते हुए राशिद खान ने कहा कि,

”मनीष पांडे एक अच्छे प्लेयर हैं। एक चेंज करना भी जरूरी थी। लेकिन जो निर्णय लिया वो मैनेजमेंट ने लिया और उसमें हम लोग उंगली नहीं उठा सकते हैं। उन्होंने कुछ सोच के निर्णय लिया होगा। मैनेजमेंट को लगा होगा कि यह 11 हमारे लिए बेस्ट है। जैसे हम लोगों ने आज खलील को लगाया। कोचिंग स्टाफ को लड़कों पर विश्वास है। इतने बड़े मैच में इतना बड़ा निर्णय लेना ये सब उनके हाथ पर है। हम सब उस पर विश्वास रखते हैं और काम करते हैं। ”

 

राशिद खान ने किया उम्दा प्रदर्शन

युसूफ पठान ने बताया महत्वपूर्ण मैच से ठीक पहले क्यों दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता 4
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए दूसरे क्वालीफाई मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान पूरे मैच को पलट कर रख दिया। बल्लेबाजी करते हुए राशिद खान ने 10 गेंदों में 340.00 की औसत से 34 रन बनाए। राशिद ने अपनी पारी में 4 छक्के और 2 चौके भी जड़े।

वहीं राशिद की गेंदबाजी ने केकेआर की कमर तोड़ दी। अपने चार ओवर के स्पेल में राशिद खान ने 19 रन देते हुए 3 बड़े विकेट झटके। क्रिस लिन,आंद्रे रसेल और रॉबिन उथप्पा राशिद खान का शिकार बने।

Related posts

Leave a Reply