इरफान पठान की कमेन्ट्री को लेकर भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफान पठान की कमेन्ट्री की नई पारी को लेकर उनके भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात 

इरफान पठान की कमेन्ट्री की नई पारी को लेकर उनके भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट में ऐसे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हुए हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक जबरदस्त अंदाज में की और भारतीय टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक बन गए। लेकिन इनमें से कुछ खिलाड़ियों का करियर तो कुछ सालों में खत्म हो गया तो कुछ खिलाड़ी लगातार अपनी काबिलियत दिखाने में कामयाब रहे।

इरफान पठान की कमेन्ट्री की नई पारी को लेकर उनके भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात 1

इरफान और युसुफ पठान रहे हैं भारत के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक

जब ऐसे खिलाड़ियों की बात करें तो भारतीय क्रिकेट में दो भाईयों की जोड़ी भी शुमार रही है। शायद भाईयों की जोड़ी से तो आप समझ गए होंगे कि हम यहां किसकी बात करने जा रहे हैं। अगर नहीं तो सुनिए। हम आज यहां पर बात कर रहे हैं भारत के जबरदस्त हुनरमंद खिलाड़ी रहे पठान ब्रदर्स यानि इरफान पठान और युसुफ पठान की भाईयों की जोड़ी की।

इरफान पठान की कमेन्ट्री की नई पारी को लेकर उनके भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात 2

भारतीय टीम से बाहर हैं पठान ब्रदर्स की जोड़ी

पठान ब्रदर्स ने भारतीय क्रिकेट को कई यादगार पल दिए लेकिन दोनों ही भाईयों को करियर जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खत्म हो गया। इरफान पठान और युसुफ पठान पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नहीं खेल पा रहे हैं। इन दोनों खिलाडियों ने वापसी की तो भरसक कोशिश की लेकिन उनकी कोशिश कहीं ना कहीं कम पड़ जा रही है।

इरफान पठान की कमेन्ट्री की नई पारी को लेकर उनके भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात 3

इरफान पठान ने आईपीएल में शुरू की कमेन्ट्री की पारी

पठान भाईयों में इन दिनों बड़े भाई युसुफ पठान तो इंडियंन प्रीमियर लीग में खेलते नजर आ रहे हैं लेकिन इरफान पठान को आईपीएल में भी किसी टीम ने भाव नहीं दिया। भले ही इरफान पठान आईपीएल के इस सीजन में मैदान में अपना दमखम नहीं दिखा पा रहे हो लेकिन वो आईपीएल को भली-भांति इंजॉय कर रहे हैं। मैदान में गेंद और बल्ले से नहीं बल्कि हाथ में माइक थामे इरफान पठान नए रूप में नजर आ रहे हैं।

Irfan pathan share a pic with sunil gavaskar and say special

युसुफ हैं अपने भाई इरफान की कमेन्ट्री से खुश

इरफान पठान आईपीएल का ब्रॉडकास्टिंग स्पोंसर स्टार स्पोर्ट्स हिंदी के साथ अपनी कमेन्ट्री से दम दिखा रहे हैं। इरफान पठान के लिए खास बात तो ये है कि वो अपने भाई युसुफ पठान की बल्लेबाजी के दौरान भी कमेन्ट्री करते दिख रहे हैं। इरफान पठान को इन नए अवतार में देख युसुफ पठान का भी खुशी का ठिकाना नहीं है।

इरफान पठान की कमेन्ट्री की नई पारी को लेकर उनके भाई युसुफ पठान ने कही ये बड़ी बात 4
PC_BCCI

युसुफ पठान ने की इरफान पठान की कमेन्ट्री की तारीफ

युसुफ पठान ने अपने छोटे भाई इरफान पठान की कमेन्ट्री को लेकर जमकर तारीफ की। युसुफ ने ट्वीट पर अपने भाई इरफान के साथ फोटो को शेयर किया और साथ ही लिखा कि “इरफान तुम्हारी कमेन्ट्री को मैं बहुत पसंद करता हूंं। ऐसा कभी नहीं लगा कि ये तुम्हारा पहला अनुभव है। आशा करता हूं कि आने वाले मैचों में और ज्यादा सुनने को मिलेगा।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply