सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच की ये जुगलबंदी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच की ये जुगलबंदी 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच की ये जुगलबंदी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह बुधवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक जमाने में गेंदबाजों के लिए खासे खौफ रहे युवराज के छक्के आज लोग देखना पसंद करते हैं और पूरा क्रिकेट जगत मानता है कि आज तक युवराज जैसा आसानी से छक्के मारने वाला खिलाड़ी क्रिकेट में नहीं दिखा. युवी आज भले ही टीम इंडिया में जगह न बना पा रहे हों, लेकिन उनके छक्के देखने के अंदाज को लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना कि पहले करते थे.

युवी को क्रिकेट जगत में चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. उन्हें उनके साथी खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, वीवीएस लक्ष्मण सहित कई जानी मानी क्रिकेट हस्तियों ने ट्विटर पर बर्थडे की बधाई दी है. वहीं उनके साथी रोहित ने भी उनको बधाई दी थी, जिस पर  युवराज सिंह ने उनको अपने ही अंदाज़ में बधाई दी है.

रोहित शर्मा और रितिका ने भी दी थी बधाई 

https://www.instagram.com/p/BrR98v_g1s6/

रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा था कि मेरे बड़े भाई आप को जीवन का 37वां वर्ष की बधाई हो. जिसके बाद उनकी पत्नी रितिका ने भी उनको यही कहा था कहते हुए कहा था कि रोहित तुमने सही कहा है, आप को बता दें कि रितिका और रोहित शर्मा के बीच रिश्ते में युवराज सिंह ने काफी बड़ी भूमिका निभाई थी.

खुद रोहित ने घोषणा करते हुए बताया था कि युवराज, रितिका को बहन मानते है और उनकी हाँ, के बाद ही वो एक दुसरे को डेट कर पाए थे. उनके इस बधाई पर युवराज ने भी उनको जवाब दिया है.

https://www.instagram.com/p/BrSOekOl1PV/

युवराज सिंह ने दिया जवाब 

उनके पोस्ट के बाद युवराज सिंह ने भी उनको जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि अगर रोहित शर्मा तुम दुबारा से 37 रन पर आउट हो गए तो तुम्हारी गर्दन भी मैं ऐसी ही पकडूँगा,

सचिन ने भी दी थी बधाई 

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी एक जमाने में अपने साथी रहे युवराज को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है. सचिन ने अपने ट्वीट में कहा, “आपने जिस भावना के साथ जीवन में मैदान के अंदर और मैदान के बाहर दोनों जगह हर मुसीबत से पार पाया है, वह लीजेंड्स में ही होता है. आपको जन्मदिन की बहुत बधाई.”

Related posts