"पाईचकर" युवराज सिंह ने उड़ाया केविन पीटरसन का मज़ाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

“पाईचकर” युवराज सिंह ने उड़ाया केविन पीटरसन का मज़ाक 

“पाईचकर” युवराज सिंह ने उड़ाया केविन पीटरसन का मज़ाक

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह फिलहाल आईपीएल में अपना जौहर दिखा रहे है। आईपीएल में सनराईजर्स हैदराबाद की टीम से खेलने वाले युवराज सिंह ने आईपीएल के दसवें संस्करण के पहले ही मैच में शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

वहीं युवराज सिंह अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ इस बार ट्वीटर पर भी खूब चर्चा में है। सोमवार को हुए किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच इंदौर में हुए मैच के पहले सोनी मेक्स चैनल के एक्स्ट्रा इनिंग्स कार्यक्रम में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन पीले रंग के मौजे पहन कर आए। इसको लेकर युवी ने केविन पीटरसन की चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया।विडियो : गब्बर के अंदाज़ में नज़र आये शिखर धवन और युवराज सिंह को कह डाला ये यादगार डायलाग

युवराज सिंह ने केविन पीटरसन द्वारा पहने गए पीले रंग के मौजो को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, “दोस्त आप इन पीले मौजो में कुछ चमक रहे हो। मैं तुम्हारा सचमुच का साथी पाइचेकर।” 

युवराज सिंह ने केविन पीटरसन का पीले मौजो को लेकर उपहास उड़ाने से नहीं चुके। आपको बता दें कि केविन पीटरसन ने युवराज सिंह की गेंदबाजी को लेकर कमेंट्री के दौरान उन्हें पाइचेकर यानि कामचलाऊ गेंदबाज करार दिया था। युवराज सिंह ने मजाक-मजाक में ही सही लेकिन केविन पीटरसन से बदला जरूर ले लिया।

इस आईपीएल के उद्घाटन मैच में युवराज सिंह ने आरसीबी के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए महज 27 गेंदों में 62 रन की पारी खेली थी। इस दौरान युवराज सिंह ने 7 चौके और 3 छक्के भी जमाए। वहीं गुजरात लॉयंस के खिलाफ दूसरे मैच में युवराज सिंह की बल्लेबाजी नहीं आ पाई।विडियो: आईपीएल 2017 के पहले मैच के दौरान देखने को मिला युवराज सिंह और हज़ेल कीच की क्यूट कमेस्ट्री

Related posts