युवराज 5 वें स्थान पर जाकर बल्लेबाजी कर सकते है मुझे कोई ऐतराज नहीं: धोनी

SAGAR MHATRE / 02 February 2016

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सिडनी टी ट्वेंटी के आखिरी ओवर में युवराज के शानदार प्रदर्शन से काफी खुश है, और युवराज से टी ट्वेंटी विश्वकप में उनसे काफी उम्मीद है. और साथ ही धोनी ने कहा कि, फिलहाल खेल रहीं भारतीय टीम सहीं है विश्वकप के लिए.

धोनी ने कहा, हम सहीं राह पर चल रहे है, और युवराज पांचवें नंबर पर अच्छे है. उस नंबर पर उन पर कम दबाव होगा, और वे खुलकर अपना खेल खेल सकते है. मुझे एक ही बल्लेबाजी क्रम पर विश्वास नहीं है, और हालात के मुताबिक हम बल्लेबाज को आगें पिछे भेजेंगे, और रैना और युवराज के बीच जगह रखेंगे. और फिलहाल हमारी बल्लेबाजी सहीं है.

धोनी ने रैना की तारिफ करते हुए कहा कि, रैना एक शानदार टी ट्वेंटी बल्लेबाज है, जो सीएसके के लिए नंबर 3 पर अच्छा करते है, और भारत के लिए नंबर 5 पर खेलते है.

 

रैना ने आईपीएल में खेलते हुए नंबर 3 पर सबसे ज्यादा रन बनाए है, लेकिन भारत के लिए उसी नंबर पर हमारे पास विकल्प है. जो नंबर 5 और 6 पर कोई अच्छा बल्लेबाज नहीं है, तो हम उन्हें वहां खिलाते है.

धोनी ने कहा कि, यहां वातावरण उस समय आईपीएल जैसा ही रहने वाला है, और हम आक्रमक अंदाज में खेलेंगे.

हरभजन सिंह को मौका ना देने पर उनसे पुछा गया तब उन्होंने कहा, हम सभी को मौका नहीं दे सकते, और हमे सहीं टीम चुननी पडती है, जिसके साथ हमारा कॉम्बिनेशन सहीं बने, और हम जीते. हर जगह पर हम किसी को भी नहीं खिला सकते, और उनके रुप में हमारे पास अच्छा विकल्प है.

अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज 3-0 से जीतने के बाद भारतीय टीम टी ट्वेंटी में नंबर 1 टीम बन गयी है, और विश्वकप से पहले भारत श्रीलंका और एशिया कप में टी ट्वेंटी मैच खेलेंगे.

Related Topics