भारतीय टीम से बाहर चल रहे बाए हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह ने कल पत्रकारों से बात करते हुये साफ़-साफ़ कह दिया, कि उन्होंने किसी को नहीं कहा था, की उन्हें 16 करोड़ दो, और ना ही वो इस 16 करोड़ की तमगे वाली इमेज से अपने उपर कोई दबाव महशुस करते है, वो हमेशा वैसा ही खेलते है, जैसा वो खेल सकते है. यह बात युवराज ने उस वक्त कहा, जब उनसे एक पत्रकार ने पूछा 16 करोड़ की अविश्वसनीय राशि का तमगा आईपीएल में आपको अच्छा प्रदर्शन करने के लिये सोचने पर मजबूर करता होगा, और आप इसमें दबाव भी महसूस करते होंगे.

विश्वकप 2011 के हीरो और दिल्ली डेयर डेविल्स के इस बल्लेबाज ने कहा, मुझ पर इस 16 करोड़ के तमगे का कोई दबाव नहीं पड़ता, जब नीलामी चल रही थी, मै सो रहा था, मैंने किसी को नहीं कहा था, इतने पैसे दो मुझे आईपीएल में जितना भी पैसा मिलता मै खेलता.

युवराज से जब भारतीय टीम में वापसी के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने सवाल को एक बार फिर दरकिनार करते हुये कहा, अभी मै अपना क्रिकेट खेलने का आनन्द ले रहा हूँ, मै ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचता, दिल्ली पिछले मैच में लगातर 11 मैचो के बाद जीती है, उससे उसका मनोबल बढ़ा है.

जब युवराज से उनके पिछली पारी के बारे में पूछा गया ,तो उन्होंने कहा, पिछली पारी में मुझे अपनी पारी सवारने का पूरा समय मिला था, इसलिए मै बेहतर कर पाया.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रेमी की बदौलत गेटाफे ने वालेंसिया को दी मात

    वालेंसिया (स्पेन), 19 अप्रैल; लोइक रेमी की ओर से दागे गए दो गोल के दम पर गेटाफे ने स्पेनिश लीग में खेले गए एक मैच...

    टेनिस : सीलिक मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में

    मोनाको (फ्रांस), 19 अप्रैल; क्रोएशिया के टेनिस खिलाड़ी मारिन सिलिक ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में प्रवेश कर...

    लेंगर से बेहतर कोच साबित होंगे गिलेस्पी : चैपल

    सिडनी, 19 अप्रैल; आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल का कहना है कि जस्टिन लेंगर की तुलना में जेसन गिलेस्पी आस्ट्रेलिया टीम के...

    OMG! चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की दीवानगी देखकर हैरान रह जायेगे आप, ट्रैन...

    हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैदान में होने वाले मैचों पर बैन लगा दिया गया था इसके बाद सभी मैचों को...

    बुरी खबर : WWE के सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहने वाले इस दिग्गज...

    WWE हॉल ऑफ फेमर और प्रोफेशनल रैसलिंग लैजेंड ब्रूनो सैमार्टिनो का बुधवार को निधन हो गया। वे 82 साल के थे। WWE ने अपने...