इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये गये युवराज सिंह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट, रोहित या धोनी नहीं इस भारतीय क्रिकेटर को इस साल गूगल पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च 

विराट, रोहित या धोनी नहीं इस भारतीय क्रिकेटर को इस साल गूगल पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. जून 2019 में अपने 20 साल के लंबे क्रिकेट करियर को अलविदा कह चुके युवी अभी भी सुर्खियों में बने रहते हैं. इन सबके बीच गूगल का एक डाटा सामने आया है जिसमें खुलासा हुआ है कि 2019 में युवराज सिंह गूगल पर सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर हैं.

युवराज सिंह को किया गया सर्वाधिक सर्च

युवराज सिंह

जून 2019 में अपने 20 साल के क्रिकेट करियर को अलविदा कह चुके युवराज सिंह को भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है. हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि युवी इस साल पहले संन्यास को लेकर फिर अपने तीखे-तीखे बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे हैं इसलिए वे सर्वाधिक सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर हैं.

तो आइए एक नजर डालते हैं टॉप-10 सबसे अधिक सर्च किए गए सेलिब्रिटीज पर… इस लिस्ट में युवराज सिंह नंबर-3 पर हैं और भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत छठवें पायदान पर हैं. इस साल युवा क्रिकेटर पंत काफी अधिक चर्चा का विषय रहे हैं.

क्रम संख्यासबसे अधिक सर्च किए गए सेलिब्रिटी का नाम
1अभिनन्दन वर्थमान
2लता मंगेशकर
3युवराज सिंह
4आनंद कुमार
5विक्की कौशल
6ऋषभ पंत
7रानू मोंडल
8तारा सुतारिया
9सिद्धार्थ शुक्ला
10कोएना मित्रा

धोनी-कोहली अंडर-10 में हैं शामिल

विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी इस साल गूगल में सर्वाधिक सर्च किए जाने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में अंडर-10 में हैं. हालांकि इन दोनों क्रिकेटर्स का नाम यहां देखकर किसी को भी हैरानी नहीं होगी. विराट कोहली ने इस साल भी अपने रन-स्कोरिंग फॉर्म को जारी रखा है और लगभग हर दूसरे मैच कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ ही देते है. वहीं धोनी के संन्यास के अटकलों ने उन्हें लगातार एक बड़ा बनते हुए देखा है.

आपको बता दें, Google के ‘ईयर इन सर्च 2019’ ने यह भी दिखाया कि 2019 आईसीसी विश्व कप देश में सबसे अधिक खोजा जाने वाला कार्यक्रम था, जो लोकसभा चुनाव से पहले था. स्पोर्ट्स टूर्नामेंट्स में टॉप-5 में, आईसीसी विश्व कप, प्रो कबड्डी लीग, विंबलडन, कोपा अमेरिका और ऑस्ट्रेलियाई ओपन शामिल रहा.

Related posts