युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई साथ में की एक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई साथ में की एक खास गुजारिश 

युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई साथ में की एक खास गुजारिश

भारतीय टीम महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प लाने का प्रयास कर रहे हैं. धोनी का सबसे बड़ा विकल्प युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को माना जा रहा है. इस खिलाड़ी ने कुछ पारियां खेलकर अपने प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया है. आज ऋषभ पंत का जन्मदिन है. जिसके लिए सभी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अलग अंदाज में ऋषभ पंत को जन्मदिन की बधाई दी है.

युवराज सिंह ने ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई

युवराज सिंह

आज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का जन्मदिन है. जिस पर सभी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं. युवराज सिंह ने भी अपने पसंदीदा युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि

” आज तो खिलादे फ्यूज अपने जन्मदिन पर, जन्मदिन मुबारक मेरे दोस्त ! ऐसे ही मुस्कारते रहो और ऐसे ही मारते रहो. बहुत सारा प्यार.”

युवी ने कुछ दिनों पहले ऋषभ पंत के साथ एक विज्ञापन किया था. जिसमें वो पंत से फ्यूज मांगते हैं लेकीन पंत उन्हें नहीं देते हैं. इसलिए युवराज सिंह ने उनसे फ्यूज माँगा है. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते बहुत अच्छे माने जाते हैं.

ऋषभ पंत का समर्थन करते हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई साथ में की एक खास गुजारिश 1

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ऋषभ पंत को भारतीय टीम का आने वाला स्टार खिलाड़ी बताते हैं. जब हाल में पंत के लिए कई टीम मैनेजमेंट के लोग बयान दे रहे थे. उस समय युवराज ने कहा था की हमें उसके साथ धैर्य दिखाना होगा.

इस तरह कुछ बयान देकर आप एक युवा खिलाड़ी को मैनेज नहीं कर सकते हैं. युवराज सिंह के अनुसार पंत को टीम मैनेजमेंट सही तरह से खिला नहीं रही है. एक बार युवराज सिंह ने कहा था की वो ऋषभ पंत को अपने से भी बड़ा मैच विनर मानते हैं. जो एक युवा खिलाड़ी के लिए बड़ी बात है. युवराज सिंह में पंत के साथ दो विज्ञापन भी किये हैं.

भारत की टीम के भविष्य हैं ऋषभ पंत

युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई साथ में की एक खास गुजारिश 2

अब तक ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के लिए 11 टेस्ट मैच में 44.35 के औसत से 754 रन बनाये हैं. टी20 उन्होंने 20 मैच में 20.31 के औसत से 325 रन जबकि एकदिवसीय क्रिकेट में 12 मैच में 22.9 के औसत से 229 रन बनाये हैं. पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. हालाँकि उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया.

Related posts