युवराज सिंह ने शादाब खान की गेंद पर लगाया फ्लैट सिक्स, वीडियो हुई वायरल 1

बीते दिन शनिवार, 27 जुलाई को ग्लोबल कनाडा ट्वेंटी-20 लीग का तीसरा मुकाबला टोरंटो नेशनल्स ने एडमंटन रॉयल्स के बीच ओंटारियो के मैदान पर खेला गया. इस मैच को युवराज सिंह की अगुवाई वाली टोरंटो नेशनल्स की टीम ने पूरे दो विकेट से जीतकर अपने नाम किया.

टोरंटो नेशनल्स की जीत में सिक्सर किंग के नाम से मशहुर युवराज सिंह का बल्ला खूब आग उगलता हुआ नजर आया. युवराज सिंह ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 21 गेंदों में 35 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. अपनी 35 रनों की पारी में युवराज सिंह ने तीन चौके और तीन गगनचुंबी छक्के भी लगाये.

शादाब खान को लगाया फ्लैट छक्का

युवराज सिंह ने शादाब खान की गेंद पर लगाया फ्लैट सिक्स, वीडियो हुई वायरल 2

मैच में युवराज सिंह ने शादाब खान की गेंद पर एक ऐसा छक्का लगाया, कि देखने वालों की आँखे फटी की फटी ही रह गई. युवराज सिंह ने शादाब खान को 8.4 ओवर के खेल में एक फ्लैट छक्का जड़ा. युवी का यह शॉट देख उनके प्रशंसकों के जहन में पुराने युवराज सिंह की यादें ताजा हो उठी.

वाकई में युवराज सिंह ने अपने ही ट्रैडमार्क अंदाज में यह शॉट खेला और सभी को खुश किया. कनाडा लीग के पहले मैच में युवराज सिंह का फ्लॉप शो देखने को मिला था और वह मात्र 27 गेंदों में 14 रन ही बना सके थे, लेकिन युवी ने एक आतिशी पारी खेल अपने फॉर्म में आने के बड़े संकेत दिए.

ऐसा रहा पूरे मैच का हाल

युवराज सिंह ने शादाब खान की गेंद पर लगाया फ्लैट सिक्स, वीडियो हुई वायरल 3

मैच में पहले एडमंटन रॉयल्स की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर के खेल में 191/6 का बढ़िया स्कोर बोर्ड पर लगाया था. टीम के लिए बेन कटिंग के बल्ले से नाबाद 43 रनों की पारी निकली थी, जबकि टोरंटो की टीम के लिए क्रिस ग्रीन सबसे ज्याद तीन विकेट लेने में सफल रहे.

टोरंटो नेशनल्स की टीम के सामने मैच जीतने के लिए 192 रनों का लक्ष्य था और टीम ने यह मैच 17.5 ओवर के खेल में दो विकेट से जीतकर अपने नाम किया. टीम की जीत में मनप्रीत सिंह गोनी 33, युवराज सिंह 35 और हेनरिह क्लासेन 45 रन बनाए.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.