घरेलू हिंसा के केस में युवराज सिंह को मिली बड़ी राहत, भाभी ने माफी मांग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

घरेलू हिंसा के केस में युवराज सिंह को मिली बड़ी राहत, भाभी ने माफी मांग केस लिया वापस 

घरेलू हिंसा के केस में युवराज सिंह को मिली बड़ी राहत, भाभी ने माफी मांग केस लिया वापस

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके परिवार के लिए यह समय काफी राहत भरा होगा, क्योंकि लंबे समय से चल रहे घरेलू हिंसा से उन्हें छुटकारा मिल गया है, हालांकि यह छुटकारा उन्हें यूं ही नहीं बल्कि इसके पीछे काफी लंबा प्रयास करना पड़ा, तब जाकर उन्हें यह सफलता मिली है।

युवराज की भाभी ने लगाया था घरेलू हिंसा का केस

युवराज सिंह

युवराज सिंह और उनके परिवार पर यह केस किसी और नहीं बल्कि उनकी भाभी ने लगाया था। युवराज के भाई जोरावर की पत्नी आकाक्षां ने पुलिस में यह शिकायत दर्ज कर्रवाई थी की उनके पति और उनका भाई उनके साथ हिंसा करते हैं। जिसके ऊपर कार्रवाई करते हुए यह मामला दर्ज हुआ था, हालांकि इस मामले के दर्ज होने के कुछ महीनों के बाद आकांक्षा और जोरावर के बीच तलाक हो गया था।

भाभी ने माफी मांग लिए सारे केस वापस

युवराज सिंह

हालांकि युवराज की परिवार वालों के बयान के अनुसार आकांक्षा ने युवराज के परिवार पर लगाए सभी केस वापस ले लिए , जिसके बाद यह केस खत्म हो चुका है। युवराज के परिवार ने बयान में कहा कि अपने खिलाफ कानून की प्रक्रिया से बचने का कोई तरीका नहीं होने के कारण आकांक्षा शर्मा ने माफी मांग ली है और स्वीकार किया है कि उनके सभी आरोप झूठे और गलत थे। उन्होंने इन आरोपों को वापस ले लिया है।

साल 2017 में दर्ज कराया गया था यह मामला

युवराज सिंह

हालांकि आपकों बता दे कि युवराज की भाभी ने यह केस साल 2017  में गुरूग्राम की अदालत में दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने युवराज और उनकी मां शबनम को मुख्य आरोपी बनाया था। जिसके बदले में अब युवराज के परिवार वाले कह रहे हैं कि आकांक्षा ने युवराज का नाम इस उम्मीद में लिया था ताकि उसका फायदा उठा सके, वह युवराज की प्रतिष्ठा को दांव में लगाना चाहती थी, हालांकि वह ऐसा नहीं सकी ।

उनकी मां ने कहा कि हम एक बार फिर युवराज पर गर्व महसूस करते हैं, जिन्होंने हमेशा भगवान और इस महान देश की न्यायपालिका पर अटूट विश्वास के साथ वापसी करने का फैसला किया।

बिग बॉस में आ चुकी है नजर युवराज की भाभी ने लगाए थे युवराज पर गंभीर आरोप

युवराज सिंह

युवराज की भाभी आकांक्षा की शादी 23 साल उम्र में युवराज के भाई जोरावर से हो गई थी। शादी के कुछ सालों के बाद दोनों में अनबन शुरु हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने जोरावर से तलाक की मांग की थी।

उन्होंने उस समय युवराज पर खूब आरोप लगाए थे। उन्होंने युवराज पर निशाना साधते हुए बिग बॉस के घर में खूब धमाल मचाया था। उन्होंने उस समय कहा था कि युवराज गांजा पीने के बेहद शौकीन है, उन्होंने कई बार युवराज को गांजा पीते हुए देखा है।

Related posts