नवरात्रि के अंतिम दिन कन्या पूजन करते हुए युवराज सिंह ने कर दी ऐसी गलती, जमकर ट्रोल हुआ सिक्सर किंग 1

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या फिर वीडियो शेयर करके फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इस बीच युवराज सिंह ने नवरात्रि की अष्टमी पर कन्या पूजन करते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद वह ट्रोल हो गए हैं। इस वीडियो में नवरात्रि की अष्टमी पर वे कन्या पूजन करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को लेकर वे ट्रोल भी होने लगे हैं,क्योंकि इस वीडियो में युवी चप्पल पहन कर कन्या पूजन कर रहे हैं।  

फैंस को नहीं पसंद आईं युवी की हरकत

नवरात्रि के अंतिम दिन कन्या पूजन करते हुए युवराज सिंह ने कर दी ऐसी गलती, जमकर ट्रोल हुआ सिक्सर किंग 2

युवराज सिंह की इस हरकत पर फैंस उनसे बेहद निराश और गुस्सा हो गए हैं। युवराज सिंह ने अपने इस पोस्ट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

‘अष्टमी के पावन दिवस पर, मैं माता रानी से सब की ख़ुशी की प्रार्थना करता हूँ। माता रानी हम लोगों को डर से लड़ने की शाक्ति दें, जिससे हम लोगों के दु:ख दर्द दूर कर सकें। शुभ अष्टमी।’  

एक यूजर ने युवराज सिंह को सलाह देते हुए लिखा,

‘भाई कन्या पूजन करने से पहले चप्पल तो निकाल देते कम से कम।’

वहीं कई लोगों ने ट्रोल करते हुए सवाल पूछा कि चप्पल पहन कर कन्या पूजन कौन करता है। इस वीडियो में युवराज सिंह कन्याओं को खाना परोसते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैंस ने तो कमेंट किया, युवी भाई सब ठीक था पर आप ने चप्पल पहन कर प्रसाद क्यों बांटा ये एक तरह से अपमान है। प्रसाद का भी और माता रानी का भी। 

भारत के महान खिलाड़ियों में से एक हैं युवी

नवरात्रि के अंतिम दिन कन्या पूजन करते हुए युवराज सिंह ने कर दी ऐसी गलती, जमकर ट्रोल हुआ सिक्सर किंग 3

युवराज सिंह को दुनिया सिक्सर किंग के नाम से भी जानती है। युवराज ने 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे। उन्होंने 304 एकदिवसीय मुकाबले में 8701 रन बनाए। वही 58 टी20 मुकाबलों में 1177 रन बनाए। वन डे मुकाबलो में उन्हे सात बार मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड से नवाजा गया था।

 भारत को विश्व कप दिलाने वाले युवराज सिंह ने 2011 विश्व कप में 362 रन और 15 विकेट लिए। उन्होंने एक शतक भी लगाया था जिसके लिए उन्हें मैन द ऑफ टूर्नामेंट अवार्ड दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई उनकी पारी फैंस को आज भी याद है।