OMG! युवराज सिंह और हेजल कीच के बीच आई दरारें, हो सकता है दोनों का तलाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह की किस्मत ही खराब है, हेजल कीच छोड़ रही है युवी का साथ! 

युवराज सिंह की किस्मत ही खराब है, हेजल कीच छोड़ रही है युवी का साथ!

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे है. वह वर्तमान में भारतीय टीम से तो बाहर है ही साथ ही उन्हें आईपीएल 2018 की नीलामी में भी कोई खास रकम नहीं मिली है.

अब इसी बीच युवराज सिंह का उनकी पत्नी हेजल कीच से भी विवाद सामने आ रहा है और दोनों के अलग होने तक की बातें मिडिया में चल रही है.

युवराज-हेजल के बीच सबकुछ ठीक नहीं 

युवराज सिंह की किस्मत ही खराब है, हेजल कीच छोड़ रही है युवी का साथ! 1

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो युवराज सिंह और हेजल कीच के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और उनके रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई है.

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी युवराज की पत्नी हेजल कीच ने पिछले दिनों अपने पति युवराज व अपनी सास शबनम के साथ इन्स्टाग्राम में एक फोटो शेयर की थी और यह बताने की कोशिश की, कि उनके बीच सबकुछ ठीक चल रहा है.

2016 में हुई थी युवराज से शादी 

युवराज सिंह की किस्मत ही खराब है, हेजल कीच छोड़ रही है युवी का साथ! 2

आपकों बता दे, कि युवराज की पत्नी हेजल कीच फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान खान और करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी है.

युवराज की शादी नवंबर 2016 में ही हेजल कीच से हुई है और उनकी इस शादी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने शिरकत की थी.

युवराज ने साल 2015 में हेजल कीच से बाली में सगाई कर ली थी. इसके बाद साल 2016 में दोनों ने चंडीगढ़ में पंजाबी रीतिरिवाजों से शादी की थी.

हेजल कीच और युवराज सिंह का प्यार साल 2014 में परवान चढ़ा. हालाँकि, दोनों एक दुसरे को साल 2011 से जानते थे.

युवराज सिंह आईपीएल 2018 में पंजाब के लिए खेलते हुए आयेंगे नजर 

युवराज सिंह की किस्मत ही खराब है, हेजल कीच छोड़ रही है युवी का साथ! 3

आपकों बता दे, कि युवराज सिंह आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब ने उनके बेस प्राइज 2 करोड़ की कीमत पर खरीदा हुआ है.

युवराज सिंह आईपीएल 2018 में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम में भी अपनी जगह बनना चाहेंगे. युवराज सिंह ने आईपीएल में अब तक 120 मैच खेले हुए है. जिसमे युवराज सिंह ने 25.61 की औसत व 131.19 के स्ट्राइक रेट से 2587 रन बनाये हुए है. युवराज सिंह ने आईपीएल में कुल 12 अर्धशतक लगाये हुए है और 141 छक्के लगाये हुए है.

Related posts

Leave a Reply