माइकल क्लार्क ने कहा, बुड्ढे नहीं हुये युवराज अब भी बरकरार है वहीं रनों की भूख | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

माइकल क्लार्क ने कहा, बुड्ढे नहीं हुये युवराज अब भी बरकरार है वहीं रनों की भूख 

माइकल क्लार्क ने कहा, बुड्ढे नहीं हुये युवराज अब भी बरकरार है वहीं रनों की भूख

युवराज सिंह एक लम्बे अंतराल के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं। उन्होंने आईपीएल में बंग्लौर के खिलाफ पहले मैच में अपने दमदार प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया। युवी ने महज 27 गेंदों में 62 रनों की धुआंधार पारी खेली। युवराज सिंह के इस प्रदर्शन की कई खिलाड़ियों ने सराहना की है। युवी ने अपने प्रदर्शन की बदलौत बंग्लौर को 35 रनों से करारी शिकस्त  दी।  सन्यास भूल एक बार फिर पुरानी टीम के साथ जुड़े ब्रेंडन मैकुलम

युवराज के इस प्रदर्शन के बाद आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा, ”युवराज में हर तरह की गेंद खेलने की क्षमता है। ये हर गेंदबाज को अपने शॉट से जवाब देते हैं। इन्होंने अपने आतिशी प्रदर्शन से आत्मविश्वास को साबित किया है।”

हैदराबाद की जीत पर क्लार्क ने कहा, ”टीम के ओपनर खिलाड़ियों ने अच्छी शुरूआत दी और फिर मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इस पारी में युवराज ने अपने तजुर्बे का भरपूर उपयोग किया है। इसके साथ ही उन्होंने साबित किया है कि इस क्षेत्र में उनकी टक्कर का कोई नहीं है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को काफी ज्यादा तराश लिया है।”

उन्होंने हैनरिक्स का जिक्र करते हुए कहा, ”हेनरिक्स एक अच्छे बल्लेबाजी होने के साथ ही अच्छे गेंदबाजी भी हैं। उनमें गेंदबाजी की क्षमता है, जो कि उनका मजबूत हिस्सा बन सकता है।”  बीसीसीआई के सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से निकाले जाने के बाद सुरेश रैना ने की यहाँ नई शुरुआत

इसके साथ ही क्लार्क का मानना है कि युवराज को विराट कोहली का शुक्रगुजार होना चाहिए, क्योंकि उन्हीं की मदद से युवी वनडे मैचों में वापसी कर सके हैं।

क्लार्क ने विराट का जिक्र करते हुए कहा,”युवराज सिंह जब भारतीय टीम में शामिल हुए हैं, तब से उनमें आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है। अच्छी बात यह है कि युवराज और विराट के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। जो कि मैदान में भी देखने को मिलता है। युवी में ये अच्छी बात यह है कि उनमें ज्यादा रन बनाने की भूख है, जो कि उनके प्रदर्शन को बेहतर बनाने में काफी मदद करती है।”

Related posts