युवराज को होना चाहिए टी-20 विश्वकप टीम का हिस्सा: सुनील गवास्कर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज को होना चाहिए टी-20 विश्वकप टीम का हिस्सा: सुनील गवास्कर 

आखिरी ओवर की पहली 2 गेंदों पर युवराज सिंह द्वारा चौका और छक्का लगाने के वजह से, भारत ने अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाल 198 रनों का पिछा किया, और अॉस्ट्रेलिया को अपने ही घर में क्लीनस्वीप से हार मिली.

NDTV से बात करते हुए पूर्व भारतीय खिलाडी सुनिल गावस्कर ने कहा कि, भारतीय टीम को युवराज सिंह के बारे में धैर्य रखना होगा.

उन्होंने कहा, युवराज के पास अभी भी काफी  एनर्जी है, और वे एक शानदार फिल्डर है, और आपको गेंदबाजी में विकेट लेकर देते है. आपको उनके बारें में धैर्य रखना होगा.

गावस्कर ने कहा, युवराज इस सीरीज में पहली बार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने लगातार 2 मैचों में मैक्सवेल का विकेट लिया, और दुसरे मैच में एक शानदार कैच भी लिया था, जो ये बताता है कि, उनका रोल इस टीम में काफी अहम है.

 

उन्होंने कहा, युवराज को अॉस्ट्रेलिया में विकेट मिले है, और भारत में उनकी भूमिका गेंदबाजी में काफी बड़ी रहने वाली है.

गावस्कर ने युवराज के साथ साथ सुरेश रैना की भी तारीफ की.

सुरेश रैना भारतीय वनडे टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन कल सिडनी में उन्होंने शानदार पारी खेली, और भारत को इस बडे लक्ष्य को हासिल करने में बडी भूमिका निभाई.

गावस्कर ने कहा, टी ट्वेंटी क्रिकेट को समझने वाला रैना जितना बडा कोई नहीं है, रैना और युवराज ने काफी संयम दिखाकर ये जीत हासिल की है.

उन्होंने कहा, टी ट्वेंटी विश्वकप में यहीं भारतीय टीम खेलनी चाहिए. इस टीम का बैलेंस काफी अच्छा है, और ये टीम काफी संतुलित है. विश्वकप में मै ये टीम ही देखना चाहुंगा.

Related posts

Leave a Reply