हो गया कन्फर्म टीम इंडिया के ही नाम सजेगा चैंपियंस ट्रॉफी का ताज! | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

ICC Champions Trophy 2017

हो गया कन्फर्म टीम इंडिया के ही नाम सजेगा चैंपियंस ट्रॉफी का ताज! 

हो गया कन्फर्म टीम इंडिया के ही नाम सजेगा चैंपियंस ट्रॉफी का ताज!
Photo Credit : Getty Images

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार खन्ना ने चैंपियंस ट्राफी की विजेता टीम की घोषणा कर दी हैं. उन्होंने टीम इंडिया क्वे स्टार बल्लेबाज़ युवराज सिंह और रोहित शर्मा की तारीफ की. चैंपियंस ट्राफी में खेले गए पाक के खिलाफ मैच में भारत ने पाक को 124 रन से हारा दिया था. इस मैच में शानदार 32 गेंदों में 53 रन बनाने वाले युवराज सिंह को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला.

साउथ अफ्रीका हैं टीम के लिए बड़ा खतरा 

Sri Lanka v South Africa - ICC Champions Trophy : News Photo

चैंपियंस ट्राफी में अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन किया था. अफ्रीका ने श्रीलंका को 96 रन से हरा दिया था. इस मैच में हाशिम अमला ने शानदार शतक लगाया था. इसके अलवा इमरान ताहिर ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट हासिल किये था.

वीरेंद्र सहवाग ने व्यक्त की धोनी के साथ सहानुभूति, लेकिन अमिताभ बच्चन कह गये कुछ ऐसा जो धोनी को लगा काफी बुरा

ऐसे में इंडियन टीम के लिए खतरे की बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से साउथ अफ्रीका की टीम खेल रही हैं, वो हमारे लिए एक खतरा हैं. उनके पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की एक फ़ौज हैं. ऐसे में वो भारत के लिए एक बड़ा खतरा बन सकते हैं.

भारतीय टीम जीत सकती हैं चैंपियंस ट्राफी 

India v Pakistan - ICC Champions Trophy : News Photo

चैंपियंस ट्राफी के पहले मैच में भारत ने एक तरफा मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया था. भारत ने ये मैच 124 रन से जीत लिया था. चैंपियंस ट्राफी में विजेता टीम को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से हम खेल रहें हैं , मुझे लगता हैं हम चैंपियंस ट्राफी जीत सकते हैं.

युवराज और रोहित ने किया शानदार प्रदर्शन

पाक के खिलाफ हुए मैच में रोहित और युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाज़ी की. रोहित ने पाक के खिलाफ शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 91 रन की पारी खेली . वही युवराज सिंह भी पाक के खिलाफ पाने रंग में दिखे . उन्होंने सिर्फ 33 गेंदों में 52 रन बनाए. उनके प्रदर्शन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दोनों  खिलाड़ियों नेएक बार फिर से साबित कर दिया कि फॉर्म में आपकी आती जाती रहती हैं लेकिन आपका क्लास हमेशा होता हैं.

सचिन तेंदुलकर की फिल्म को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले केआरके की सचिन के फैंस ने लगाई क्लास, ट्वीटर पर उड़ रहा हैं केआरके का मजाक

युवराज पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि  जिस तरह से उसने वापसी की हैं वो शानदार हैं. उसने अपनी फिटनेस पर भी काम किया हैं. इस उम्र में उसने जिस तरह से बल्लेबाजी की वो सिर्फ वो ही कर सकता हैं.

India v Pakistan - ICC Champions Trophy : News Photo

भारत ने पहले मैच में पाक को 124 रन से हारा दिया था. इस मैच में भारत के टॉप 4 बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया था. इस मैच में 52 रन बनाने वाले युवराज सिंह को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला था.

भारत का अगला मैच 8 जून को श्रीलंका से हैं. श्रीलंका को अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अपने कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के फिट होने से श्रीलंकाई टीम के खेमे में कुछ उम्मीदें ज़रूर जगी है.

Related posts