युवराज सिंह टी10 लीग में विदेशी खिलाड़ी को सिखा रहे पंजाबी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी10 में विदेशी खिलाड़ी को पंजाबी सिखाते दिखे युवराज सिंह, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 

टी10 में विदेशी खिलाड़ी को पंजाबी सिखाते दिखे युवराज सिंह, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

अबु धाबी टी10 लीग में बल्लेबाज विस्फोटक बल्लेबाजी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. इस लीग में बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है. सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह भी इन दिनों टी10 खेलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर युवी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने एक विदेशी फैन को पंजाबी सिखाते नजर आ रहे हैं.

टी10 में युवराज सिंह सिखा रहे पंजाबी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह इन दिनों अबु धाबी टी10 लीग में मराठा अरेबियंस में खेल रहे हैं. युवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक विदेशी क्रिकेटर को पंजाबी सिखाते हुए दिख रहे हैं.

इस वीडियो में युवराज वेस्टइंडीज के चाडविक वॉल्टन नजर आ रहे हैं. युवराज चाडविक को पंजाबी में वहां से चलने के लिए कहते हैं लेकिन वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की पंजाबी सुनकर युवी अपनी हंसी कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं.

युवराज का बल्ला है खामोश

अबु धाबी टी10 लीग में युवराज सिंह का बल्ला खामोश नजर आ रहा है. अभी तक खेले गए 2 मैचों में युवी ने सिर्फ 6, 14 रनों की पारी खेली है. सोमवार को मराठा अरेबियंस के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की 30 गेंदों में नाबाद 91 रन की तूफानी पारी के बारे में बात करते हुए युवी ने कहा,

ऐसा लग रहा है कि क्रिकेट तेज हो गया है और हम धीमे हो गए हैं. क्रिस लिन की पारी से पता चल रहा है कि खेल किस तरह बदल रहा है. अब 10 ओवर में बल्लेबाज 100 के पास पहुंच रहे हैं.

दर्द से जूझ रहे हैं युवराज

युवराज सिंह

क्रिस लिन की शानदार पारी के बदौलत टीम अबु धाबी के सामने मराठा अरेबियंस ने जीत दर्ज की. इस मैच में युवराज खेल नहीं पाए थे. इस पर दिग्गज ने बताया,

मुझे आज थोड़ी पीठ दर्द था और अब मैं उस उम्र में नहीं हूं जहां पर मैं अपने शरीर को और दर्द दे सकूं. दिमागी रूप से मैं अभी भी युवा हूं लेकिन शारीरिक रूप से अब ऐसा नही है. उम्मीद हैं की मैं अगले मैच तक फिट हो जाऊंगा.

Related posts