//

IND vs WI, पहला टी20: भारतीय खिलाड़ियों ने छोड़े एक के बाद एक कैच, युवराज सिंह भड़के

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने धमाकेदार जीत हासिल की। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारत ने पहले टी20 मैच में विंडीज को दी मात

विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज को पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम ने बल्लेबाज के मोर्चे पर पूरी तरह से विफल कर दिया। वेस्टइंडीज ने भारत के सामने जीत के लिए 208 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था।

IND vs WI, पहला टी20: भारतीय खिलाड़ियों ने छोड़े एक के बाद एक कैच, युवराज सिंह भड़के 1

लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों के कमाल के प्रदर्शन से इस स्कोर को 6 विकेट और 8 गेंद रहते हासिल कर लिया गया। कप्तान विराट कोहली ने तूफानी पारी खेल 94 रन बनाए तो केएल राहुल ने 62 रनों का योगदान दिया।

भारतीय टीम की लचर फील्डिंग ने किया हर किसी को निराश

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम की ये शानदार शुरुआत तो रही लेकिन इस जीत को भारतीय टीम की एक चीज ने कुछ फिका कर दिया और सोच-विचार के लिए भी मजबूर किया है। वो है टीम इंडिया की लचर फील्डिंग…

IND vs WI, पहला टी20: भारतीय खिलाड़ियों ने छोड़े एक के बाद एक कैच, युवराज सिंह भड़के 2

हैदराबाद टी20 मैच में भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों से लेकर युवा खिलाड़ियों की तक सभी की फील्डिंग बहुत ही साधारण रही। इस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कई कैच टपकाए तो वहीं कई खराब ग्राउंड फील्डिंग से काफी रन दे डाले।

युवराज सिंह भारत की लचर फील्डिंग देख भड़के

भारतीय टीम की इस खराब फील्डिंग से भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने निराशा जाहिर की है। भारतीय क्रिकेट इतिहास में जाने-माने फील्डर की छवि बनाने वाले युवराज सिंह भारत की इस फील्डिंग को देख काफी भड़के नजर आए।

युवराज सिंह फील्डिंग से इतने खफा हुए कि उन्होंने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में देर नहीं लगायी और भारत की फील्डिंग खत्म होने के बाद ही ट्विट कर लिखा कि “आज फील्ड में भारत का ये बेहद खराब प्रदर्शन। युवा धुरंधरों ने काफी देरी से रिएक्ट किया। क्या ये ज्यादा क्रिकेट का असर है?? चलो लड़को आओ ये लक्ष्य हासिल करते हैं।”