ऋषभ पंत पर युवराज सिंह ने जताया भरोसा, कहा मुझसे भी करेंगे बेहतर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- युवराज सिंह ने कहा टीम इंडिया की जर्सी में ऋषभ पंत मुझ से भी करेगा बेहतर प्रदर्शन 

CWC19- युवराज सिंह ने कहा टीम इंडिया की जर्सी में ऋषभ पंत मुझ से भी करेगा बेहतर प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन फिनिशरों में से एक रहे युवराज सिंह ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल और आईपीएल करियर से संन्यास की घोषणा की। युवराज सिंह ने संन्यास तो ले लिया लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट में जो योगदान दिया वो हमेशा के लिए यादगार रहेगा।

युवराज सिंह की तरह ऋषभ पंत से भी हैं बड़ी उम्मीदें

युवराज सिंह ने भारतीय टीम के लिए खेलने के दौरान नंबर पांच बल्लेबाजी क्रम पर ना केवल छाप छोड़ी बल्कि अपने आपको ऐसे स्थापित किया कि उनके इस क्रम पर दिए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

CWC19- युवराज सिंह ने कहा टीम इंडिया की जर्सी में ऋषभ पंत मुझ से भी करेगा बेहतर प्रदर्शन 1

ठीक वैसे ही युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से भी उम्मीद की जो रही है कि वो भी युवराज सिंह जैसे ही भारतीय टीम में नंबर पांच पर अपनी भूमिका को यादगार बनाए।

विश्व कप में पंत को मिला है शिखर धवन के स्थान पर मौका

ऋषभ पंत ने अपनी प्रतिभा से जबरदस्त लोहा मनवाया है लेकिन एक समय विश्व कप में खेलने के उनके सपने को भारतीय टीम में चयन नहीं होने से टूट गया था लेकिन सपनों को कभी भी उड़ान मिल सकती है।

CWC19- युवराज सिंह ने कहा टीम इंडिया की जर्सी में ऋषभ पंत मुझ से भी करेगा बेहतर प्रदर्शन 2

फिर क्या था विश्व कप के दौरान सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को अंगूठे की चोट ने उन्हें पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर कर दिया और ऋषभ पंत को शिखर की जगह मौका मिल गया और अब पंत के सपने को फिर से पूरा करने का मौका मिला।

युवी खुद मानते हैं पंत में हैं मुझसे अच्छा करने का माद्दा

अब ऋषभ पंत से 2011 विश्व कप में युवराज सिंह के प्रदर्शन की तरह ही इस विश्व कप में उम्मीदें हैं ये उम्मीदें ना केवल भारतीय क्रिकेट फैंस को हैं बल्कि खुद युवराज सिंह भी मानते हैं कि ऋषभ पंत उनसे भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

CWC19- युवराज सिंह ने कहा टीम इंडिया की जर्सी में ऋषभ पंत मुझ से भी करेगा बेहतर प्रदर्शन 3

युवराज सिंह का मानना है कि ऋषभ पंत भारतीय टीम की जर्सी में उनसे भी बेहतर करने का माद्दा है। युवराज सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि

ऋषभ पंत में जबरदस्त काबिलियत, उन्होंने किया है खुद को साबित

“ऋषभ पंत में मुझसे भी बेहतर करने की क्षमता है। और उन्होंने वास्तव में बहुत कम समय में खुद को साबित किया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में दो टेस्ट शतक बनाए। उनके पास बहुत क्षमता है। वो बहुत ही अटैकिंग और मैच विनर बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। मैं वास्तव में अगले कुछ सालों में उनको देखने के लिए उत्सुक हूं।”

विश्व कप की टीम में चयन के बाद युवी ने पंत के लिए एक ट्वीट भी पोस्ट किया है जिसमें उन दोनों के एक एड की तस्वीरों के साथ युवी ने लिखा है कि “मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि आप मुझसे ज्यादा हासिल करें, और मैं आप पर नजर रखूंगा।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts