AUSvsIND: शुभमन गिल ने टीम में वापसी कर पोस्ट की ये तस्वीर, तो युवराज सिंह ने कर डाली खिंचाई 1

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। इस ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम के साथ कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। आईपीएल के प्रदर्शन के साथ ही घरेलू क्रिकेट में प्रतिभा को देखते हुए युवा खिलाड़ियों के लिए ये ऑस्ट्रेलियाई दौरा बहुत ही खास माना जा रहा है, जिसमें भारत के युवा खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं।

शुभमन गिल को फिर से मिला वनडे टीम में मौका

भारत ने इस युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में एक हैं शुभमन गिल… पंजाब के इस हुनरमंद बल्लेबाज को भारत की वनडे और टेस्ट दोनों ही टीम में शामिल किया गया है। जहां वो वनडे सीरीज में मौका हासिल करने में कामयाब रहे।

AUSvsIND: शुभमन गिल ने टीम में वापसी कर पोस्ट की ये तस्वीर, तो युवराज सिंह ने कर डाली खिंचाई 2

वैसे तो शुभमन गिल ने पिछले ही साल भारतीय टीम के लिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू कर लिया है। जब उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में मौका दिया गया था, जिसके बाद अब लंबे समय के बाद फिर से गिल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी का मौका मिला।

वापसी को लेकर शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर जतायी खुशी

कैनबरा में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच में शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। जहां उन्होंने बढ़िया पारी खेली। हालांकि गिल बड़ी पारी तो नहीं खेल सके, लेकिन उन्होंने 33 रन बनाए।

AUSvsIND: शुभमन गिल ने टीम में वापसी कर पोस्ट की ये तस्वीर, तो युवराज सिंह ने कर डाली खिंचाई 3

इस मैच में शुभमन गिल ने विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करने का मौका पाया। जिसमें उन्होंने दूसरे विकेट के लिए विराट कोहली के साथ 56 रनों की शानदार साझेदारी भी निभाई। इस वापसी को लेकर गिल काफी खुश हैं। जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया।

गिल के द्वारा पोस्ट की गई फोटो पर युवराज सिंह ने की खिंचाई

शुभमन गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया। जिसमें वो टीम के साथ खड़े हैं, लेकिन इस फोटो में वो दोनों ही हाथ जेब में डालकर खड़े हुए हैं। देश के लिए खेलने को लेकर खुशी का इजहार करते हुए शुभमन गिल ने लिखा कि “देश के लिए खेलते हुए बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।”

AUSvsIND: शुभमन गिल ने टीम में वापसी कर पोस्ट की ये तस्वीर, तो युवराज सिंह ने कर डाली खिंचाई 4

गिल की इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने उनके द्वारा दोनों हाथ जेब में डालने को लेकर टारगेट किया और खिंचाई कर दी। मजाकिया मूड़ में युवराज ने लिखा कि  “इसमें कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करने का एक अलग अनुभव है। महाराज जेब विच हाथ कडो, इंडिया दा मैच चल रहा है क्लब दा नहीं।(जेब में हाथ लगाकर क्यों खड़े हो, भारत का मैच चल रहा है कोई क्लब मैच नहीं।)”