युवराज सिंह ने मोहम्मद शमी को लेकर दिया बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब 

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब

इन दिनों देश में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पारिवारिक मामला सुर्खियों में बना हुआ है. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां खुलकर मोहम्मद शमी के विरोध में आ खड़ी हुई है और मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने दूसरी लड़कियों के साथ नाजायज संबंध, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाये है.

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब 1

मीडिया भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों से से मांग रही शमी को लेकर टिप्पणी

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब 2

इनदिनों देश की मीडिया मोहम्मद शमी पर लगे आरोपों को लेकर भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों से सवाल कर रही है और मोहम्मद शमी के मामले पर भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों से टिप्पणी मांग रही है.

हाल ही में मीडिया ने एक कार्यक्रम में एम एस धोनी से मोहम्मद शमी की लाइफ के भूचाल के बारे में पूछा था, जिसमे धोनी ने कहा था, “मोहम्मद शमी व्यक्तिगत तौर पर एक अच्छे इंसान है और वह खुद अपने परिवार का मामला सुलझाने में सक्षम है.”

अब युवराज से भी मांगी मीडिया ने शमी को लेकर टिप्पणी

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब 3

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह सोनीपत हरियाणा के एक स्कूल में एक क्रिकेट अकादमी के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित थे. इसी दौरान मीडियाकर्मियों ने युवराज सिंह से मोहम्मद शमी के बारे में अपनी राय व्यक्त करने को कहा, मीडियाकर्मियों के इस सवाल के जवाब में युवराज सिंह ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

मोहम्मद शमी को बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट से भी किया हुआ है बाहर 

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब 4

आपकों बता दे, कि बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर किया हुआ है. मोहम्मद शमी भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य है. मोहम्मद शमी हाल ही में भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरें में भी गये थे.

भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम के लिए साउथ अफ्रीका के 3 टेस्ट मैच में कुल 15 विकेट लिए थे, उन्हें भारतीय टीम का सालाना कॉन्ट्रैक्ट में ए या बी ग्रेड मिलना तय था, लेकिन पत्नी द्वारा लगाये गये गंभीर आरोपों के बाद उन्हें बीसीसीआई ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखा है.

ऐसा रहा है मोहम्मद शमी का अबतक का क्रिकेट करियर 

युवराज सिंह से पूछा गया मोहम्मद शमी के जीवन में चल रही उथल-पुथल पर सवाल, तो युवी ने दिया ये चौकाने वाला जवाब 5

मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम के लिए अबतक कुल 30 टेस्ट मैच, 50 वनडे मैच व 7 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हुए है. जिसमे मोहम्मद शमी ने टेस्ट में 28.91 की औसत से 110 विकेट, 50 वनडे मैच में 25.37 की औसत से 91 विकेट व 7 टी-20 मैच में 31.25 की औसत से 8 विकेट लिए हुए है.

Related posts

Leave a Reply