मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत पर युवराज सिंह ने कसा केविन पीटरसन पर तंज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत पर युवराज सिंह ने कसा केविन पीटरसन पर तंज 

मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत पर युवराज सिंह ने कसा केविन पीटरसन पर तंज

युवराज सिंह और केविन पीटरसन की दोस्ती जग जाहिर रही हैं. क्रिकेट के मैदान से लेकर मैदान के बाहर तक दोनों एक दूसरे पर मजे लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर हमेशा से ही मीठी नोंकझोंक देखने को मिलती रहती है.

हाल में ही ऐसा कुछ एक बार फिर से देखने को मिला. दरअसल टीम इंडिया के पूर्व ऑल राउंडर युवराज सिंह इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को सोशल मीडिया पर ताना मारते नजर आये.

फुटबॉल की वजह से युवी ने पीटरसन के लिए मजे

दरअसल मौजूदा समय में इंग्लैंड में इंग्लिश प्रीमियर लीग जोरों पर है. लीग के पहले ही मुकाबलें में चेल्सी को मैनचेस्टर यूनाइटेड के हाथों मिली हार का सामना करता पड़ा. मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत के बाद युवराज सिंह, केविन पीटरसन पर तंज कसते हुए नजर आये. युवी ने ट्वीट कर लिखा,

”हेल्लो मिस्टर केविन पीटरसन… बहुत चुप हैं आज आप, सब ठीक तो है…”

फुटबॉल को लेकर पहले भी हुए आमने सामने

युवराज सिंह मैनचेस्टर यूनाइटेड के बड़े फैन है और टीम की जीत के बाद वह चेल्सी के प्रशंसक केविन पीटरसन के मजे लेते हुए नजर आये. हालाँकि पीटरसन ने युवराज के ट्वीट का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. वैसे यह कोई पहला मौका नहीं हैं, जब फुटबॉल को लेकर दोनों एक दूसरे के आमने सामने आये हो.

साल की शुरुआत में मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रदर्शन पर दोनों के बीच काफी बहस हो गयी थी. पीटरसन ने जोर देते हुए कहा था, ‘यूनाइटेड दूसरी बेहतरीन टीम है और मैनचेस्टर सिटी सबसे शानदार टीम है.’

इस पर युवी ने  जवाब देते हुए कहा था, ‘आप को सोशल मीडिया की आदत हो जानी चाहिए थी, कुछ सच दुख पहुंचाते है.’

मैनचेस्टर ने चेल्सी को 4-0 से हराया

मैच की बात की जाये तो मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम ने चेल्सी को 4-0 के बड़े अंतर से मात दी. मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए मार्कस रैशफोर्ड, एंथोनी मार्टियल और डेनियल जेम्स ने गोल दागे. मार्कस रैशफोर्ड टीम के लिए दो गोल करने में कामयाब हुए.

Related posts