केविन पीटरसन को उनकी ही फोटो पर युवराज सिंह ने किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केविन पीटरसन को उनकी ही तस्वीर पर युवराज सिंह ने किया ट्रोल 

केविन पीटरसन को उनकी ही तस्वीर पर युवराज सिंह ने किया ट्रोल

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले क्रिकेटरों में शामिल हैं। उन्होंने शुक्रवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हिंदी में ट्विट किया था। इसकी बाद उनकी लगातार सराहना हो रही है। पीएम मोदी ने खुद पोस्ट डालकर उनकी सराहना की। भारतीय फैंस को भी उनका पोस्ट काफी पसंद आया था।

अपनी फोटो पोस्ट की

केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की। इसमें उनके साथ कई जानवर भी हैं। वह जानवरों को बचाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसमें कुत्ता, शेर और तोता हैं।

 

View this post on Instagram

 

#AnimalWhisperer 😱

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on Mar 20, 2020 at 12:56am PDT

युवराज सिंह ने किया ट्रोल

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने पीटरसन की उनकी ही पोस्ट पर ट्रोल कर दिया। युवराज ने इस फोटो को फोटोशॉप से बनाया करार दिया। उन्होंने लिखा, नाईस फोटोशॉप ब्रो।”

युवी के कमेंट के बाद फैंस ने केविन पीटरसन को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, सस्ती वाली एडिटिंग। एक ने लिखा, सभी ओरिजिनल हैं। सिर्फ केविन फोटोशॉप है। इसके बाद केविन पीटरसन ने खुद मान लिया कि यह फोटोशॉप से बनाई गई फोटो है।

केविन पीटरसन को उनकी ही तस्वीर पर युवराज सिंह ने किया ट्रोल 1

हिंदी में किया था ट्विट

लोगों को कोरोना वायरस पर जागरूक करने के लिए केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्विट किया था। इसमें उन्होंने लोगों से कुछ दिनों के लिए घर में रहने का ही आग्रह किया था। उन्होंने यह भी बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने इसे ट्रांसलेट किया है।

Related posts