जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए युवराज सिंह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए युवराज सिंह 

जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए युवराज सिंह

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने कुछ समय पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास लेने का फैसला किया था। उसके बाद अब वह ग्लोबल टी-20 लीग में हिस्सा लेने वाले हैं। उससे पहले युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार उन्होंने जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया।

बुमराह ने किया पोस्ट

जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए युवराज सिंह 1

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमारह ने के पोस्ट डाला। उसके वह चेहरे पर लगाने वाले क्रीम का विज्ञापन कर रहे थे। इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। बुमराह ने लिखा “अब अपने मुँहासे पर कार्य करें।”

इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। युवराज ने कमेंट में लिखा “हाँ, तुम्हारे पास उनमें से बहुत सारे हैं! इसे अब इस्तेमाल करो।”

 

View this post on Instagram

 

Act on your acne NOW! 😉 #BeardoBoss

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

बुमराह ने दिया जवाब

जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए युवराज सिंह 2

युवराज सिंह के ट्रोल करने को कोशिश पर जसप्रीत बुमराह ने जबरदस्त जवाब दिया। विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जसप्रीत बुमराह ने लिखा

“युवी पा मुझे पता है कि आप युवा महसूस करने के लिए एक एंटी एजिंग क्रीम की खोज कर रहे हैं। आप जल्द ही आप उसे खोज।”

मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेले

जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए युवराज सिंह 3

आईपीएल के इस सीजन में जसप्रीत बुमराह और युवराज सिंह दोनों मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। इसी वजह से दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। युवराज सिंह को आईपीएल में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला और अब उन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी थी।

जसप्रीत बुमराह विश्व कप में भारत के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने अपनी गेंदबाजी के बूते टीम को जीत दिलाया। आने वाले मैचों में भी उनपर बड़ी जिम्मेदारी होने वाली है।

Related posts