इंग्लैंड की जीत के बाद युवराज सिंह ने दी हेज़ल कीच को बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

World Cup 2019: इंग्लैंड के विश्व कप जीतने पर पत्नी हेजल कीच मनाने लगी जश्न तो निराश युवराज ने किया कुछ ऐसा 

World Cup 2019: इंग्लैंड के विश्व कप जीतने पर पत्नी हेजल कीच मनाने लगी जश्न तो निराश युवराज ने किया कुछ ऐसा

रविवार, 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच विश्व कप का फाइनल मैच खेला गया और मेजबान इंग्लैंड की टीम सुपर ओवर में यह टूर्नामेंट जीतने में सफल रही. इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह खासे निराश नजर आये.

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर यह साफतौर पर लिखा, कि उनको आईसीसी के नियम बिलकुल भी समझ में नहीं आये. दरअसल फाइनल मैच के अंतिम ओवर में इंग्लैंड की टीम को ओवरथ्रो के चार रन अतिरिक्त मिले तो और इसके बाद सभी ने आईसीसी के नियमों की जमकर आलोचना की थी.

सुपर ओवर में भी विजेता का ऐलान ‘बाउंड्री’ के तौर पर किया गया. इंग्लैंड ने पूरे मैच में ज्यादा बाउंड्री लगाई थी और न्यूजीलैंड इस मामले में पीछे रही और इंग्लैंड पहली बार टूर्नामेंट जीतने में सफल रही.

निराश मन से युवी ने दी अपनी पत्नी को बधाई

World Cup 2019: इंग्लैंड के विश्व कप जीतने पर पत्नी हेजल कीच मनाने लगी जश्न तो निराश युवराज ने किया कुछ ऐसा 1

विश्व कप जीतने के बाद युवराज सिंह ने भी आईसीसी के नियमों पर अपनी निराशा प्रकट की और अपनी पत्नी हेज़ल कीच को विश्व कप जीतने की बधाई देते नजर आये. आपको बता दे, कि हेज़ल कीच मूल रूप से इंग्लैंड की है और उनका जन्म यूके के एसेक्स में हुआ है. युवी ने सोशल मीडिया पर हेज़ल को बधाई देते हुए कहा,

”मैं इस नियम का समर्थन नहीं करता…. मगर हेज़ल कीच और इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जीतने के लिए शुभकामनाएं, लेकिन न्यूजीलैंड जीत की उतनी ही हकदार थी.”

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

I don’t agree with that rule ! 😏 but many congratulations to @hazelkeechofficial and England for finally winning the World Cup !!!👍 🏆 heart 💔 goes out to the kiwis they equally deserved it

को Yuvraj Singh (@yuvisofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

युवराज सिंह के पोस्ट के बाद उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने भी इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन देते हुए लिखा, ”मैं आपसे सहमत हूँ युवराज… अब मैं समझी आपके यह बात कहने का क्या मतलब है, ‘अगर किस्मत आपकी तरफ हो, तो कुछ भी हो सकता है.”

Related posts