in , ,

वीडियो : युवराज सिंह ने आईपीएल की पहली प्रैक्टिस बॉल पर लगाया छक्का, वीडियो हो रहा वायरल

युवराज सिंह को आईपीएल 2019 की नीलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 1 करोड़ की कीमत में खरीद लिया था. बता दे, कि आईपीएल 2019 की नीलामी के पहले राउंड में युवराज सिंह अनसोल्ड हो गये थे, लेकिन दूसरी बार की नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज 1 करोड़ में खरीद लिया था.

बता दे, कि आईपीएल 2018 में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया था.

युवराज ने पहली प्रैक्टिस बॉल पर लगाया छक्का

मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह आईपीएल की तैयारियों के लिए इनदिनों नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के नेट्स की पहली ही गेंद पर छक्का लगाया है.

ऐसा खुद युवराज का कहना है. दरअसल, मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह के नेट्स की पहली गेंद को खेलने का वीडियो अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

इस वीडियो में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस के नेट्स की पहली ही गेंद को मिडविकेट के ऊपर से शानदार तरीके से खेलते है. यह गेंद सीधे उनके बल्ले पर लगती है. युवराज सिंह का मानना था, कि यह गेंद से सिक्स के लिए जाती और वह गेंदबाज को यह बात बोलते भी है.

यहाँ देखें प्रैक्टिस के दौरान युवराज के छक्के का वीडियो 

 

 

View this post on Instagram

 

@yuvisofficial’s first ball at MI’s net practice – 🙌6⃣🙌 . #CricketMeriJaan

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

आईपीएल 2019 के जरिये पाना चाहेंगे विश्व कप टीम में जगह 

बता दें, कि आईपीएल 2019 के जरिये युवराज सिंह भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाना चाहेंगे. पिछला सीजन युवराज का ख़ास नहीं रहा था, लेकिन वह अपने लिए इस सीजन को यादगार बनाना चाहेंगे. वह आईपीएल 2019 के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.