युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया का कुछ ऐसे दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने कहा युवराज को मिलना चाहिए था बेहतर फेयरवेल तो जवाब में युवी ने कही ये बात 

रोहित शर्मा ने कहा युवराज को मिलना चाहिए था बेहतर फेयरवेल तो जवाब में युवी ने कही ये बात

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का कारवां अपने चरम पर है। इन दिनों हर कोई विश्व कप की खुमारी में डूब चुका है। लेकिन इसी बीच विश्व कप के 12वें दिन भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे युवराज सिंह ने रिटायरमेंट लेकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

युवराज सिंह के संन्यास के बाद हर कोई दे रहा है उन्हें शुभकामनाएं

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने सोमवार को मुंबई के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए इंटरनेशनल और आईपीएल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी।

युवराज सिंह के रिटायरमेंट की घोषणा के बाद विश्व कप के क्रेज के बीच हर कोई इस समय उनकी ही बात कर रहा है और उन्हें उनके आने वाले करियर को लेकर शुभकामनाएं दे रहा है।

युवी को रोहित ने भी कुछ ऐसे अंदाज में दी शुभकामनाएं

फाइटरमैन युवराज सिंह के क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है और खासकर भारत के लिए उनके साथी रहे सभी खिलाड़ी अपने ही अंदाज में युवी की तारीफ कर रहे हैं।

इसी बीच भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी युवराज सिंह के संन्यास के बाद उनकी तारीफ करने के साथ ही ये कहा कि युवी एक बेहतर फेयरवेल के हकदार थे तो वहीं अब युवी ने भी रोहित की प्रतिक्रिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अब युवी ने रोहित को उसी खास अंदाज में दिया जवाब

युवराज सिंह के संन्यास को लेकर रोहित शर्मा ने अपनी और युवी की फोटो ट्वीट कर लिखा कि “आपको नहीं पता कि आपको उसके जाने तक क्या मिला। लव यू ब्रदरमैन। आप एक बेहतर फेयरवेल के हकदार थे।”

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के द्वारा आयी प्रतिक्रिया के बाद उन्हें अपना जबाव देते हुए ट्वीट कर लिखा कि “तुम्हें पता है कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। लव यू ब्रदरमैन, तुम एक महान खिलाड़ी बनो।”

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts