in , , ,

सौरव गांगुली के साथ तस्वीर शेयर करना शिखर धवन को पड़ा महंगा, युवराज सिंह और दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में खेलने के लिए एकदम उत्साहित हैं. पिछले काफी समय से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से जुड़े हुए शिखर धवन इस बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे.

गौरतलब हैं, कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शिखर धवन को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ ट्रेड किया है. आईपीएल शुरू होने से पहले शिखर धवन दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ आज कल मैदान पर जमकर पसीन बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

धवन ने पूछा फैंस से एक सवाल 

हाल में ही अभ्यास सत्र के दौरान शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सलाहकार सौरव गांगुली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस से उस तस्वीर का कैप्शन देने को कहा. शिखर धवन ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, कि

”… तो बताइए हम दोनों क्या बातें कर रहे हैं…

कैप्शन में बताये दादा मुझे क्या कह रहे हैं…”

युवराज ने उड़ाया मजाक 

शिखर धवन के यह तस्वीर शेयर करने के बाद एक के बाद एक मजेदार कमेंट्स आने लगे. हमेशा मस्त रहने वाले सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भी शिखर धवन की चुटकी लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा और कमेंट करते हुए कहा, कि

दादा बोल रहे हैं जट्ट जी… अगर आप आईपीएल में गेंदबाजी करो, तो पूरी बाजू की टी-शर्ट पहनकर ही करना…”

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी एक मजेदार कैप्शन देते हुए कहा, कि

”दादा का तो पता नहीं, मगर आपने उनसे जरुर पूछा होगा ‘होली कब है…”

फॉर्म पर रहेगी नजर 

आईपीएल के दौरान सभी की नजर शिखर धवन की फॉर्म पर रहने वाली हैं. हाल में ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर शिखर धवन का फ्लॉप शो देखने को मिला था. इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध घरेलू एकदिवसीय सीरीज में भी धवन का बल्ला ज्यादातर खामोश ही रहा था.

आइये डालते हैं, एक नजर आईपीएल में शिखर धवन के ट्रैक रिकॉर्ड पर : 

मैच  रन  बेस्ट  अर्द्धशतक 
आईपीएल  146 4,057 95* 32
दिल्ली के लिए आईपीएल में प्रदर्शन  14 340 68* 4
Photo By : Loksatta

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.