युजवेंद्र चहल

विश्व कप के बाद महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम से जुड़े नहीं है और वो क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. लेकिन टीम के साथी खिलाड़ियों और उनके फैन्स को वो कमी महसूस होती है. अब खुद भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने एक शो में बताया है की आज भी धोनी की जगह पर कोई नहीं बैठता है और वो सीट खाली है.

युजवेंद्र चहल ने बताया खल रही है धोनी की कमी

युजवेंद्र चहल

कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल खेल के साथ चहल टीवी पर भी नजर आते हैं. जहाँ पर उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के गैरमौजूदगी में बस के माहौल के बारें में बताया. चहल ने बताया की जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी बस में बैठते थे, आज भी वो जगह खाली रहती है.

उसके अलावा चहल ने ये भी बताया की दिग्गज धोनी का मन था की वो चहल टीवी में आयें लेकिन वो आखिर में यहाँ नहीं आयें. धोनी इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप के सेमीफ़ाइनल मैच के बाद टीम से जुड़े नहीं है. रांची टेस्ट के दौरान वो हालाँकि टीम के खिलाड़ियों से मिले जरुर थे.

चहल टीवी पर धोनी को याद कर भावुक हुए युजवेंद्र चहल, बताया बस में आज भी खाली रहती है धोनी की सीट 1

जसप्रीत बुमराह को डिनर के लिए पूछा युजवेंद्र चहल

चहल टीवी पर धोनी को याद कर भावुक हुए युजवेंद्र चहल, बताया बस में आज भी खाली रहती है धोनी की सीट 2

इसी शो के दौरान युजवेंद्र चहल ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से बात करते उन्हें डिनर के लिए पूछा तो बुमराह ने जवाब देते हुए कहा की उसके लिए आपको जल्दी खाना पड़ेगा नहीं तो आपके समय तक तो मैं सो जाता हूँ. चहल ने उसके बाद ऋषभ पंत और मोहम्मद शमी से भी बात की.

जिसके बाद वो केएल राहुल से भी न्यूजीलैंड देश के बारें में बात करते हुए उन्होंने इस दौरे के अनुभव के बारें में भी पूछा. चहल और उनके साथी गेंदबाज कुलदीप यादव भी इसी शो के दौरान इस दौरे पर और न्यूजीलैंड देश के बारें में चर्चा करते हुए दिखाई दिए.

महत्वपूर्ण होगा टी20 सीरीज का तीसरा मैच

चहल टीवी पर धोनी को याद कर भावुक हुए युजवेंद्र चहल, बताया बस में आज भी खाली रहती है धोनी की सीट 3

टी20 सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिलटन में खेला जाना है. जहाँ पर जीत दर्ज करके भारतीय टीम टी20 सीरीज को अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेगी जबकि केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम मैच में जीत दर्ज करके सीरीज में वापसी करने का पूरा प्रयास करेंगे.