युजवेंद्र चहल के शरीर पर है पांच टैटू भगवान शंकर के भी बनवा चुके है टैटू

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल के शरीर पर है पांच टैटू, खुद बताया कितने हैं और क्या है सभी का राज 

युजवेंद्र चहल के शरीर पर है पांच टैटू, खुद बताया कितने हैं और क्या है सभी का राज

एक तरफ विश्व कप शुरू हो चुका है. भारतीय टीम अभी अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. इंग्लैंड की पिच को लेकर काफी आशंकाए लगाई जा रही है. ऐसे मे सबकी नजर है अब भारतीय गेंदबाजों पर. युजवेंद्र चहल ने तो सारी चुनौतियों को स्वीकार कार लिया. सब ही जानते है की युजवेंद्र टैटू के फैन है इनके नाम का बनवा चुके है टैटू.

किन के लिए बनवाया हैं युजवेंद्र चहल ने टैटू

युजवेंद्र चहल

बॉडी आर्ट के दीवाने युजवेंद्र चहल ने अपने शरीर पर बहुत छोटी सी उम्र मे ही टैटू बनवा लिए थे. हालाकि अभी तक उनके शरीर पर पूरे पांच टैटू बने हुए है. इतने भी कम नहीं है.

पहली बार 2012 मे उन्होंने अपने शरीर पर टैटू बनवाया था. वो था भगवान शंकर का इसको बनवाने का उनका उद्देश्य था हरदम भोले बाबा से जुड़े रहना का और जब भी वह अपनी शर्ट खोलते तक उनको पॉजिटिव एनर्जी मिलती.

उन्होंने अपने भांजे के नाम का टैटू भी बनवाया जिसका नाम है शिवांश, उनकी राशि है सिंह जिसके चलते उन्होंने एक शेर का टैटू भी बनवाया है उनका कहना है इन सभी को अपने शरीर पर करवाते हुए जो दर्द होता है उन्हों उससे सुकून मिलता है.

युजवेंद्र चहल का सफ़र

युजवेंद्र चहल

2013 को आईपीएल से एंट्री करके उन्होंने अपना अच्छा प्रदर्शन दिया है. दाएं हाथ के स्पिनर गेंदबाज है. 2017 चैंपियंस ट्राफी के बाद से युजवेंद्र चहल और कुलदीप  ने जडेजा और अश्विनी की स्पिनर जोड़ी को दरकिनार करके अपने फार्म से अपना डंका बजाया है. पिछले एक साल मे कुलदीप और चहल ने 77 विकेट झटके है. कुलदीप और चहल की स्पिनर जोड़ी ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को मजबूती प्रदान की है.

भारतीय टीम का सफ़र

युजवेंद्र चहल

अभी तक काफी हद तक सभी टीमें अपना पहला मैच खेल चुकी है. भारत अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथेम्प्टन मे खेलेगी. इसके लिए टीम ने नेट पर काफी पसीना बहाया है. 16 जून को अपने चिर प्रतिद्यंदी पाकिस्तान से भिड़ेगा. देखेंगे युजवेंद्र चहल और कुलदीप की गेंदबाजी

Related posts