हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया तो फैन्स ने दिया जवाब 

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया तो फैन्स ने दिया जवाब

भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पंडया ने कल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है. जिसके बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने उन्हें कमेंट के जरिये बधाई दी है. इसी बीच युजवेंद्र चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाने का प्रयास किया. जिसपर फैन्स ने चहल का मजाक उड़ा दिया है.

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया

हार्दिक पंड्या

तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कल अपनी लंबे समय से चल रही गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की. जिसपर कुलदीप यादव ने उन्हें बधाई देते हुए कहा की लख-लख बधाईयाँ. जिसपर उनके साथी गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कमेंट के जरिये उनका मजाक उड़ाने का प्रयास किया. चहल ने लिखा की अब तेरी बारी.

जिसके बाद फैन्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया और कहा की पहले आप अपना बताये. फैन्स अक्सर चहल को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं. हार्दिक पंड्या ने कल अपने प्यार को सार्वजानिक कर दिया. जिसपर सभी भारतीय खिलाड़ी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

युजवेंद्र चहल का फैन्स ने उड़ाया मजाक

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया तो फैन्स ने दिया जवाब 1

स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ ही एक साथ खेले थे. उसके बाद से दोनों टीम में होने के बाद भी एक साथ नहीं खेलें. हार्दिक पंड्या भी फ़िलहाल चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं.

लेकिन जल्द ही वो न्यूजीलैंड दौरे से टीम में अपनी वापसी कर सकते हैं. चहल अक्सर अपने सोशल मीडिया कमेंट के जरिये साथी खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं. लेकिन फैन्स उनके मजाक को पलट देते हैं और उन्ही का मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं.

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया तो फैन्स ने दिया जवाब 2

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया तो फैन्स ने दिया जवाब 3

श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए आयेंगे नजर

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर चहल ने कुलदीप यादव का मजाक उड़ाया तो फैन्स ने दिया जवाब 4

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद अब भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. जिसकी शुरुआत 5 जनवरी से होगी. इस सीरीज में भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल टीम का हिस्सा है. अब देखना है की क्या विराट कोहली इन दोनों को एक साथ खेलने का मौका देते हैं या नहीं.

Related posts