युजवेन्द्र चहल ने जसप्रीत बुमराह के किया बड़ा मजेदार सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND- युजवेन्द्र चहल ने अपने चहल टीवी से माध्यम से जसप्रीत बुमराह से पूछा ये मजेदार सवाल 

NZ vs IND- युजवेन्द्र चहल ने अपने चहल टीवी से माध्यम से जसप्रीत बुमराह से पूछा ये मजेदार सवाल
India's Jasprit Bumrah (R) celebrates with India's Yuzvendra Chahal after bowling Bangladesh's Mustafizur Rahman for a duck during the 2019 Cricket World Cup group stage match between Bangladesh and India at Edgbaston in Birmingham, central England, on July 2, 2019. (Photo by Paul ELLIS / AFP) / RESTRICTED TO EDITORIAL USE (Photo credit should read PAUL ELLIS/AFP via Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो जीत के रथ पर सवार है और पूरी टीम का माहौल बड़ा ही खुशनुमा है। एक के बाद एक सीरीज में जीत हासिल करती जा रही विराट कोहली की सेना इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है और उनके खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी जोरदार प्रदर्शन कर रही है।

युजवेन्द्र चहल टीम के माहौल को बना देते है बहुत ही अलग

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने इस टी20 सीरीज के पहले दोनों ही मैच जीत लिए हैं और एक और सीरीज जीतने के बिल्कुल मुहाने पर खड़े हैं। भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन से तो पूरी टीम का माहौल एक अलग ही लेवल पर है।

NZ vs IND- युजवेन्द्र चहल ने अपने चहल टीवी से माध्यम से जसप्रीत बुमराह से पूछा ये मजेदार सवाल 1

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के आपसी तालमेल से भी पता चल सकता है कि इन दिनों टीम के अंदर का माहौल कैसा है और उसे वो कैसे एंजॉय कर रहे हैं। इसी तरह से टीम के माहौल को स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल तो बहुत ही अलग ही बना देते हैं।

युजवेन्द्र चहल की चहल टीवी है खास चर्चा में

भारत के रिस्ट स्पिन गेंदबाज जो मैदान में बल्लेबाजों की तो नींद उड़ा देते हैं वही युजवेन्द्र चहल मैच के बाद या पहले अपने खास शो चहल टीवी के माध्यम से टीम में बहुत ही अलग और खास पहचान बना चुके हैं जिनको टीम में हर कोई पसंद करता है।

NZ vs IND- युजवेन्द्र चहल ने अपने चहल टीवी से माध्यम से जसप्रीत बुमराह से पूछा ये मजेदार सवाल 2

युजवेन्द्र चहल इसी तरह से एक बार फिर से न्यूजीलैंड के दौरे पर अपनी चहल टीवी को लेकर खास सुर्खियों में हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए पहले दोनों ही मैच के बाद जब टीम बस में हैमिल्टन के लिए जा रही थी तो बस में युजवेन्द्र चहल ने अपने सवालों से समां बांध दिया।

जसप्रीत बुमराह को चहल ने पूछा, मेरे साथ कभी डिनर पर क्यों नहीं आए?

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल ने टीम की बस में भी अपनी चहल टीवी का प्रोग्राम शुरू कर दिया और वो बारी-बारी से सभी खिलाड़ियों के पास सवालों की बौछार करते पहुंचे। जिसमें वो सबसे पहले तो केएल राहुल के पास पहुंचे और इसके बाद अपने जोड़िदार कुलदीप यादव से सवाल लेकर पहुंचे।

NZ vs IND- युजवेन्द्र चहल ने अपने चहल टीवी से माध्यम से जसप्रीत बुमराह से पूछा ये मजेदार सवाल 3

लेकिन जब चहल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के पास पहुंचे ने उन्होंने वहां उनसे बड़ा ही मजेदार सवाल दागा। चहल ने बुमराह से पूछा कि कभी “मेरे साथ आप डिनर पर क्यों नहीं आते हो?” चहल के इस सवाल पर बुमराह ने कहा कि, “अरे आप जब बुलाओगे तो मैं उपलब्ध रहूंगा।”

Related posts